Sony लाया है 43 से 65 इंच के धांसू 4K TV, घर में आएगा अब सिनेमा हॉल का मजा!

सोनी के नए टीवी में आपको X1 पिक्चर प्रोसेसर के साथ 4K LED डिस्प्ले मिलेगा। टीवी में ऑफर किये जा रहा X1 प्रोसेसर वीडियो फीड में नॉइज को इंटेलिजेंट्ली अडजस्ट करके पिक्चर क्वॉलिटी को काफी शानदार बना देता है।
Sony लाया है 43 से 65 इंच के धांसू 4K TV, घर में आएगा अब सिनेमा हॉल का मजा!
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

नया टीवी लेने की सोच रहे हैं, तो Sony Bravia 2 Series की नई रेंज आपके लिए ही है। कंपनी के ये नए टीवी 43 इंच से 65 इंच तक की साइज में लॉन्च किए गए हैं। 4K रेजॉलूशन वाले कंपनी के ये नए गूगल टीवी जबरदस्त फीचर्स से लैस हैं। इनमें आपको हजारों टीवी ऐप इन-बिल्ट मिलेंगे।

दमदार साउंड के लिए टीवी में स्टीरियो स्पीकर सेटअप के साथ डॉल्बी ऑडियो दिया गया है। सोनी के इन नए टीवी की कीमत 46,990 से शुरू होती है। इन्हें आप सोनी की वेबसाइट के अलावा, सोना शोरूम्स, फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीद सकते हैं।

नए सोनी टीवी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

सोनी के नए टीवी में आपको X1 पिक्चर प्रोसेसर के साथ 4K LED डिस्प्ले मिलेगा। टीवी में ऑफर किये जा रहा X1 प्रोसेसर वीडियो फीड में नॉइज को इंटेलिजेंट्ली अडजस्ट करके पिक्चर क्वॉलिटी को काफी शानदार बना देता है। इसके अलावा यह 4K X-Reality Pro ऐल्गो के जरिए फुल एचडी कॉन्टेंट को 2K और फिर 4K पर अपस्केल कर देता है। आपको इस टीवी में लाइव कलर टेक्नोलॉजी भी मिलेगी। यह सोनी की अपनी टेक्नोलॉजी है, जो 4K रेजॉलूशन पर बेस्ट पिक्चर क्वॉलिटी ऑफर करती है।

दमदार साउंड के लिए टीवी में आपको 20 वॉट के स्टीरियो स्पीकर देखने को मिलेंगे। खास बात है कि टीवी में कंपनी डॉल्बी ऑडियो भी दे रही है। स्मार्ट कनेक्टिविटी के लिए टीवी में कंपनी गूगल टीवी ऑफर कर रही है। यह हजारों टीवी ऐप्स को सपोर्ट करता है, जिनमें ओटीटी और गेमिंग ऐप भी शामिल हैं। वॉइस कमांड के लिए टीवी में आपको गूगल असिस्टेंट भी मिलेगा। आईफोन यूजर सोनी के इन नए टीवी पर एयर प्ले और ऐपल होम किट के जरिए फोन के कॉन्टेंट को मिरर कर सकते हैं।

गेमिंग के बेस्ट एक्सपीरियंस के लिए टीवी में लो लेटेंसी मोड दिया गया है। इसके अलावा इनमें ऑटो एचडीआर टोन मैपिंग का भी फीचर मिलता है, जो गेम और सीन के हिसाब से स्क्रीन के कॉन्ट्रास्ट को अडजस्ट कर देता है। कंपनी इन टीवी को X-Protection Pro के साथ लाई है। यह टीवी को ह्यूमिडिटी और डस्ट से बचाता है। कंपनी अपनी नई टीवी सीरीज पर एक साल की वॉरंटी ऑफर कर रही है।

Share this story