17 हजार की छूट पर मिल रहा Moto Razr 40 Ultra का नया वेरिएंट, जानिए इसमें क्या मिलेगा ख़ास

इसके स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में 6.9-इंच का FHD+ का pOLED स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाता है।
17 हजार की छूट पर मिल रहा Moto Razr 40 Ultra का नया वेरिएंट, जानिए इसमें क्या मिलेगा ख़ास
टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Motorola Foldable Phone: हैंडसेट निर्माता कंपनी Motorola ने इस साल में अपने दो धांसू स्मार्टफोन Moto Razr 40 और Moto Razr 40 Ultra को ग्राहकों के लिए पेश किया था। इस फोल्डेबल फोन को दो कलर ऑप्शन्स में मार्केट में उतारा गया था। वहीं अब कंपनी ने मोटो रेज़र 40 अल्ट्रा का एक और कलर वेरिएंट यानी ग्लेशियर ब्लू को लॉन्च कर दिया है।

इस Foldable Phone की खासियत इसका पावरफुल प्रोसेसर और डिस्प्ले दी गई है। जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। अगर आप इसके नए वेरिएंट की कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको इस आर्टिकल में विस्तार से बतलाते हैं।

Motorola Razr 40 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स क्या है

इसके स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में 6.9-इंच का FHD+ का pOLED स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर दिया गया है। ये फोन एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता हैं। जिसमें आपको 8GB का LPDDR5 की रैम और 256GB का स्टोरेज साथ दिया जाता है।

फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट आप ग्राहकों को 12MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं यह 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया जा रहा है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इसमें 3800mAh की है और इसमें 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

Moto Razr 40 Ultra Price in India

इस मोटोरोला हैंडसेट के 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 89,999 रुपये है। इस डिवाइस को आप ई-कॉमर्स साइट Amazon से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद पाएंगे। फिलहाल इसे कंपनी की तरफ से अभी 10 हजार रुपये के डिस्काउंट के बाद 79,999 रुपये में बिक्री के लिए बेचा जा रहा है।

इसके अलावा आप ग्राहकों को बैंक ऑफर के तहत ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 7 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। इसका बाद आपको ये फोन 72,999 रुपये की कीमत में मिलेगा जिसे आप आसानी से घर बैठे ही मंगवा सकते हैं।

Share this story