कल सैमसंग और वीवो को कड़ी टक्कर देने आ रहा 120W फास्ट चार्जिंग वाला स्टाइलिश स्मार्टफोन! 5 मिनट में होगा फुल चार्ज

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी एक और नया स्मार्टफोन Redmi K50 एक्सट्रीम एडिशन को कल यानी 11 अगस्त को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 
कल सैमसंग और वीवो को कड़ी टक्कर देने आ रहा 120W फास्ट चार्जिंग वाला स्टाइलिश स्मार्टफोन! 5 मिनट में होगा फुल चार्ज

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी एक और नया स्मार्टफोन Redmi K50 एक्सट्रीम एडिशन को कल यानी 11 अगस्त को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। Xiaomi, Weibo के माध्यम से, बुधवार को अपने देश में नए Redmi K50 सीरीज स्मार्टफोन के आने की पुष्टि की है।

कंपनी का ये नया स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित हो सकता है। हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले होगा और 108-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा Redmi K50 एक्सट्रीम एडिशन होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आ सकता है।

नया Redmi K50 एक्सट्रीम एडिशन 11 अगस्त को चीन मार्केट में दस्तक देगा। लॉन्च इवेंट चीन में स्थानीय समयानुसार शाम 7 बजे (शाम 4 बजे IST) आयोजित किया जाएगा। पोस्टर से पता चलता है कि Redmi K50 एक्सट्रीम एडिशन में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है।

पिछली अफवाहों में दावा किया गया था कि Redmi K50 एक्सट्रीम एडिशन में OLED डिस्प्ले होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 108-मेगापिक्सल मुख्य सेंसर के अलावा, 8-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया जा सकता है।

अन्य लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Redmi K50 एक्सट्रीम एडिशन पर कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ v5.2, NFC और वाई-फाई 6E शामिल होने की संभावना है।

Share this story

Around The Web