कम कीमत में धांसू फीचर्स! HMD Global जल्द लॉच करेगी अपने खुद के दो फोन, जानिये फीचर्स

नोकिया ब्रैंडिंग वाले स्मार्टफोन्स मार्केट में उतारने वाली कंपनी HMD Global ने अपनी ब्रैंडिंग के साथ डिवाइसेज लॉन्च करने का फैसला बीते दिनों किया है और अब दो फीचर फोन्स भारत आ रहे हैं। 
कम कीमत में धांसू फीचर्स! HMD Global जल्द लॉच करेगी अपने खुद के दो फोन, जानिये फीचर्स 

HMD ब्रैंडिंग वाले नए फीचर फोन्स के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस सामने आ गए हैं और इन्हें कंपनी ने वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। नए फोन HMD 110 और HMD 105 नाम से आएंगे और इन्हें फंकी कलर्स में उतारा जाएगा।

HMD 110 के फीचर्स

नए HMD 110 फीचर फोन में नोकिया ब्रैंडिंग वाले फीचर फोन्स जैसे ही फीचर्स दिए गए हैं लेकिन हटकर डिजाइन देखने को मिलेगा। इस फोन के बैक पैनल पर ग्रेडिएंट डिजाइन और सेरेमिक कोटिंग के अलावा इसमें मेटल ट्रिम मिलेगी, जो इसे मजबूती देगी। यह फीचर फोन IP54 डस्ट और स्प्लैश रेसिस्टेंस ऑफर करेगा। 14mm मोटाई और 78 ग्राम वजन वाला फोन ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा।

बाकी फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 2 इंच का QQVGA डिस्प्ले मिलेगा और T9 कीबोर्ड दिया गया है। इसकी 1000mAh बैटरी से 18 दिनों तक का बैकअप मिलेगा और फुल चार्ज पर 14 घंटे तक का टॉकटाइम देने का दावा कंपनी की ओर से किया गया है। इसमें 4MB रैम के साथ 4MB ही इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। माइक्रोSD कार्ड की मदद से इसका स्टोरेज 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में QVGA रियर कैमरा, USB-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक भी मिला है।

HMD 105 के फीचर्स

डुअल सिम सपोर्ट वाले इस फोन में भी 2 इंच का QQVGA डिस्प्ले दिया गया है और QVGA रियर कैमरा मिलता है। इस फोन की 1000mAh बैटरी से एक हफ्ते से ज्यादा की बैटरी लाइफ मिलेगी। फोन में डुअल LED फ्लैशलाइट के अलावा बड़ा और टैक्टाइल T9 कीपैड दिया गया है। इस फोन में FM रेडियो, MP3 प्लेयर और आइकॉनिक स्नेक गेम मिलता है। इस फोन को चारकोल, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकेगा।

Share this story