HMG View : नोकिया के नए स्मार्टफोन में है 50MP का दमदार कैमरा और स्टाइलिश लुक

HMG View : कंपनी इस फोन में 1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक पैनल पर आपको एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे देखने को मिल सकते हैं, जिसमें 50 मेगापिक्सल का एक मेन कैमरा शामिल होगा।
HMG View : नोकिया के नए स्मार्टफोन में है 50MP का दमदार कैमरा और स्टाइलिश लुक
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

HMG View : नोकिया के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी- HMD Global अपना नया डिवाइस लॉन्च करने वाली है। गिजमोचाइना और टिपस्टर @smashx_60 के अनुसार कंपनी के इस अपकमिंग फोन का नाम HMD View है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच टिपस्टर ने इस मिड-रेंज फोन के बारे में कई जानकारियां शेयर की हैं। लीक के अनुसार यह फोन राउंड डिजाइन और मेटल फ्रेम के साथ आएगा। फोन में कंपनी फिंगरप्रिंट सेंसर भी ऑफर करने वाली है, जो इंटीग्रेटेड पावर बटन वाला होगा। इस तीन कलर ऑप्शन- मीटयॉर ब्लैक, आइस और वेल्वेट में लॉन्च किया जा सकता है।

OLED डिस्प्ले और 50MP कैमरा

कंपनी इस फोन में 1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक पैनल पर आपको एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे देखने को मिल सकते हैं, जिसमें 50 मेगापिक्सल का एक मेन कैमरा शामिल होगा। रिपोर्ट की मानें तो यह कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर से लैस होगा। बैक पैनल पर दिए जाने वाले दूसरे कैमरे के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

मिल सकता है स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 प्रोसेसर

यह फोन कम से कम 8जीबी रैम के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 देने वाली है। फोन की बैटरी के बारे में कहा जा रहा है कि यह 4700mAh की हो सकती है। लीक के अनुसार कंपनी इस फोन को मार्केट में X30 सक्सेसर के तौर पर लॉन्च कर सकती है। फिलहाल आइए जानते हैं नोकिया X30 में क्या फीचर्स ऑफर किए जा रहे हैं।

नोकिया X30 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी का यह फोन 6.43 इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले से लैस है। इस फोन में दिया गया डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 700 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है। 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज वाला यह फोन स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस है। फोन के रियर में कंपनी 50 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दे रही है। इसका फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। X30 की बैटरी 4200mAh की है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Share this story