Motorola Razr 50 Ultra: 99,999 रुपये में लॉन्च हुआ ये शानदार फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानिए खासियत

Motorola Razr 50 Ultra: कैमरे के मामले में भी Motorola Razr 50 Ultra किसी से पीछे नहीं है। इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ आपको डुअल कैमरा सिस्टम दिया गया है। 
Motorola Razr 50 Ultra: 99,999 रुपये में लॉन्च हुआ ये शानदार फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानिए खासियत

Motorola Razr 50 Ultra: स्टाइलिश फोल्डेबल फोन फिर से भारत में लॉन्च हो चूका है, मोटोरोला हाल ही में कंपनी ने चीन में अपना धांसू फोल्डेबल फोन Razr 50 Ultra लॉन्च किया था, और अब ये धमाकेदार डिवाइस भारत में भी लॉन्च हो चुका है। आइये Motorola Razr 50 Ultra के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते है।

डिज़ाइन और दमदार परफॉर्मेंस

Motorola Razr 50 Ultra पिछले साल के Razr 40 Ultra से काफी अलग है। कंपनी ने इस फोन में पहले से भी बड़ा 4-इंच का कवर डिस्प्ले दिया है। ये बड़ा डिस्प्ले आपको बिना फोन खोले ही कॉल रिसीव करने, मैसेज पढ़ने और नोटिफिकेशन देखने की सुविधा देता है।

फोन खोलते ही आपको 6.9 इंच का बड़ा और बेज़ल-लेस LTPO pOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। ये डिस्प्ले 165Hz रिफ्रेश रेट और 300Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है, जो आपको बेहद स्मूथ और रिस्पॉन्सिव परफॉर्मेंस का अनुभव देता है।

परफॉर्मेंस की बात करें, तो Motorola Razr 50 Ultra लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट के साथ आता है। इसमें 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। ये कॉम्बो गेमिंग, मल्टीटास्किंग और अन्य सभी तरह के कामों को आसानी से कर सकता है।

यह भी पढ़ें : Indian Railways : नई सरकार में रेलवे की धमाकेदार कमाई, जून में कमाई के मामले में तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड!

कैमरा और दमदार बैटरी

कैमरे के मामले में भी Motorola Razr 50 Ultra किसी से पीछे नहीं है। इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ आपको डुअल कैमरा सिस्टम दिया गया है। , जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर और 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया गया है। ये कैमरा शानदार तस्वीरें खींचने का वादा करता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इनर डिस्प्ले पर 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Motorola Razr 50 Ultra में 4,000mAh की दमदार बैटरी लगी है, जो 45W फास्ट चार्जिंग, 15W वायरलेस चार्जिंग और 5W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी ने साथ 68W का चार्जर भी दिया है।

कीमत और उपलब्धता

Motorola Razr 50 Ultra के 12GB रैम + 512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत भारत में 99,999 रुपये में मिलती है। ये फोन मिडनाइट ब्लू, स्प्रिंग ग्रीन और पीच फ़ज़ कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा। इसकी बिक्री अमेज़न प्राइम डे सेल 2024 के दौरान 20 जुलाई से शुरू होगी। आप इसे Motorola.in और रिलायंस डिजिटल जैसे स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं।

तो अगर आप लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और स्टाइलिश डिज़ाइन वाला फोल्डेबल फोन लेना चाहते हैं, तो Motorola Razr 50 Ultra आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Income Tax : 70,000 रुपये मासिक आय वालों के लिए टैक्स छूट, जानें कैसे

Share this story