OnePlus Ace 3 Pro : 24GB रैम और 6100mAh बैटरी वाला धांसू फोन, 30 मिनट में होगी चार्जिंग

OnePlus Ace 3 Pro :  OnePlus जल्द ही चीनी बाजार में एक किफायती फ्लैगशिप फोन OnePlus Ace 3 Pro लॉन्च करने के लिए तैयार है। फोन की सबसे बड़ी खासियत में से एक यह है कि यह फोन वनप्लस और CATL द्वारा तैयार की गई 'ग्लेशियर बैटरी' से लैस होगा।
OnePlus Ace 3 Pro : 24GB रैम और 6100mAh बैटरी वाला धांसू फोन, 30 मिनट में होगी चार्जिंग
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

OnePlus Ace 3 Pro : टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने हाल ही में दावा किया कि इसमें नया सिलिकॉन-कार्बन एनोड मटेरियल शामिल है, जो फोन की मोटाई बढ़ाए बिना इसमें बड़ी बैटरी पैक करना संभव बनाएगा। हाल ही में वीबो पोस्ट में, टिप्स्टर ने फोन के बारे में कुछ और जानकारी दी, जिसमें इसकी कीमत भी शामिल है। चलिए एक नजर डालते हैं सामने आई डिटेल्स पर...

OnePlus Ace 3 Pro की खासियत (लीक के अनुसार)

30 मिनट में फुल चार्ज होगा फोन

डीसीएस के अनुसार, OnePlus Ace 3 Pro में सिरेमिक बॉडी होगी जिसमें 6100mAh की बड़ी बैटरी होगी। उन्होंने पहले खुलासा किया था कि बड़ी बैटरी होने के बावजूद ऐस 3 प्रो की मोटाई लगभग 8 मिमी होगी। अपने पिछले मॉडल की तरह, यह 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और केवल 30 मिनट में पूरा चार्ज हो जाएगा।

डीसीएस के अनुसार, OnePlus Ace 3 Pro एडवांस्ड टेक्नोलॉजी से लैस है, जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 की परफॉर्मेंस को बढ़ाता है, जिसके चलते, गेमिंग विजुअल में काफी सुधार होता है और गेमिंग का एकदम नया एक्सपीरियंस मिलता है। उम्मीद है कि यह तकनीक जीपीयू के परफॉर्मेंस को काफी हद तक बढ़ाएगी।

OnePlus Ace 3 Pro की कीमत

लीकर ने कहा कि वनप्लस अपने प्रतिस्पर्धियों को भी बढ़ी हुई रैम वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए इंस्पायर कर रहा है और ~$415 (करीब 35 हजार) प्राइस रेंज में 8GB रैम को समाप्त कर रहा है और 4000 युआन (करीब 46,000 रुपये) प्राइस रेंज में 24GB रैम पेश कर रहा है। जबकि वनप्लस अल्ट्रा-लार्ज मेमोरी वाले डिवाइसेस के लिए बाजार हिस्सेदारी में सबसे आगे है, सप्लाई चेन में बढ़ती लागत कुछ चुनौतियां हैं। उन्होंने हिंट दिया कि ऐस 3 प्रो के टॉप-एंड वेरिएंट में 24GB रैम और एक हॉट-फोर्ज्ड सिरेमिक बॉडी होगी। इसलिए, ऐसा लगता है कि इस मॉडल की कीमत 4,000 युआन (करीब 46,000 रुपये) से अधिक हो सकती है।

डिस्प्ले और कैमरा भी दमदार

अन्य रिपोर्ट्स से पता चला है कि OnePlus Ace 3 Pro में 6.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा, जो 1.5K रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट प्रदान करेगा। फोन में 1TB तक का UFS 4.0 स्टोरेज, 16-मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा और 50-मेगापिक्सेल (OIS) + 8-मेगापिक्सेल (अल्ट्रा-वाइड) + 2-मेगापिक्सेल (मैक्रो) ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसमें मेटल मिडिल फ्रेम होगा और यह लेदर और ग्लास बैक ऑप्शन में भी आएगा।

Share this story