OnePlus का धमाकेदार फोन: 100W चार्जिंग, 16GB रैम और शानदार लुक!

वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन- OnePlus Ace 3 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह अपकमिंग फोन पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। यूजर्स को इसका बेसब्री से इंतजार है। 
OnePlus का धमाकेदार फोन: 100W चार्जिंग, 16GB रैम और शानदार लुक!
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

इसी बीच इस फोन के कुछ फोटो वीबो पर लीक हो गए हैं, जिससे यूजर्स की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। वीबो पर शेयर किए गए फोटो से पता चलता है कि यह फोन ब्लू और वाइट कलर ऑप्शन में आएगा। हालांकि, इस बारे में कंपनी ने अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। इस फोन में आपको 100W की चार्जिंग के साथ कई तगड़े फीचर देखने को मिलेंगे। 

मौजूदा फोन्स से अलग होगा कैमरा मॉड्यूल

फोटो में आप फोन के रियर और साइड लुक को देख सकते हैं। इसमें राउंड कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। इसका डिजाइन वनप्लस के नए डिवाइसेज से अलग है। इसमें कंपनी बॉडी से अलग कैमरा मॉड्यूल ऑफर करने वाली है। वहीं, कंपनी के मौजूदा डिवाइसेज में दिया गया कैमरा मॉड्यूल साइड पैनल में मर्ज हुआ रहता है। वीबो पर शेयर की गई एक और इमेज शेयर की गई। इसके अनुसार कंपनी इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन के साथ कर्व्ड एज OLED डिस्प्ले देने वाली है।

अलर्ट स्लाइडर के साथ आएगा फोन

वीबो पर शेयर किए गए फोटो के अनुसार फोन बेहतर eye protection के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी नए फोन में इंप्रूव्ड डिस्प्ले क्वॉलिटी, ब्राइटनेस, आई कंफर्ट और लाइफस्पैन देने वाली है। इन सबके साथ फोन को डिस्प्ले मेट A+ रेटिंग दी गई है। शेयर किए गए फोटो में फोन के साइड पैनल को देखा जा सकता है। इससे पता चल रहा है कि फोन के लेफ्ट साइड में कंपनी अलर्ट स्लाइडर और राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन देने वाली है।

6100mAh बैटरी और 100W चार्जिंग

कंपनी का यह फोन 16जीबी तक की LPDDR5x रैम और 1टीबी तक के UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा।

वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है। फोन की बैटरी के बारे में कहा जा रहा है कि यह 6100mAh की होगी और 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बताते चलें कि ये सारे फीचर लीक पर आधारित है। कंपनी जल्द ही इसके फीचर्स के ऑफिशियल टीजर शेयर करना शुरू कर सकती है। यह फोन चीन में लॉन्च होने वाला है। चीन के बाहर यह दूसरे नाम से एंट्री कर सकता है।

Share this story