OxygenOS 13 अपडेट के साथ OnePlus फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स बने और भी बेहतरीन, ये है पूरी डिटेल

oneplus 10r 5g new update: अगर आपके पास वनप्लस का पुराना फोन है लेकिन ये आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। OnePlus देश में वनप्लस 10R 5G यूजर्स के लिए एक सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर रहा है। ये अपडेट स्मार्टफोन में ऑक्सीजन ओएस सॉफ्टवेयर वर्जन लेकर आया है।
OxygenOS 13 अपडेट के साथ OnePlus फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स बने और भी बेहतरीन, ये है पूरी डिटेल
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

ये वनप्लस 10R 5G में तीन UI बदलाव लेकर आया है और जून महीने के लिए एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी अपडेट करता है। नए अपड़ेट के साथ में कौन-कौन सेम फीचर्स लेकर आया है। चलिए इसकी डिटेल के बारे में जानते हैं।

वनप्लस 10R 5G ऑक्सीजनओएस अपडेट

अगर आप क्विक सेटिंग्स में वॉल्यूम एडजस्ट कर सकते हैं। अब आप अपने डिवाइस को अनलॉक करने के लिए लॉक स्क्रीन पैटर्स बनाते समय ट्रैक न दिखाने का ऑप्श चुन सकते हैं।

अब आप फ्लोटिंग विंडो के साइज को उसके निचले हिस्से को खींचकर एडजस्ट कर सकते हैं और ऊपर की तरफ से स्वाइप करके मिनी विंडों को क्लोद कर सकते हैं। सिस्टम सिक्योरिटी को बढ़ाने के लिए जून 2024 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच का इंटींग्रेट करता है। वहीं इसकी सिस्टम स्टेबिलिटी में सुधार करता है।

अपडेट सिर्फ भारतीय यूजर्स के लिए

वहीं ध्यान देने वाली ये है कि ये अपडेट फिलहाल सिर्फ यूजर्स के लिए ही जारी किया जा रहा है और हमेशा की तरह इसे अलग बैच में उपलब्ध कराया जाएगा। यानि कि कुछ यूजर्स को ये जल्दी मिल सकता है, तो कुछ को थोडे दिन और इंतजार करना पड़ सकता है।

अपडट को मैन्युअल रूप से चेक करने के लिए, सेटिंग पेज पर विजिट करें और नीले रिबन प क्लिक करें। अगर कोई अपडेट उपलब्ध है तो आप इसे वहां से डाउनलोड और इस्टॉल कर सकते हैं।

12,000 रुपये सस्ता मिल रहा Oneplus 11R

बता दें कि वनपल्स ने देश में Oneplus 11R की कीमत कम कर सिर्फ 27999 रुपये कर दी गई है। ये 12 हजार रुपये को बड़ी कटौती है। क्यों कि ये स्मार्टफोन फरवरी 2023 में 39999 रुपये में पेश किया गया था। बहराल ये जरा पुराना है। लेकिन 30 हजार रुपये से कम की प्राइस रेंज में एक अच्छी डील है। Oneplus 11R पर मिल रही डील के बारे में जानते हैं।

24 जून को देश में आ रहा वनपल्स का फोन

इसके अलावा वनप्लस देश में OnePlus Nord CE 4 Lite 5G स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी है। इसको 24 जून को पेश किया जाएगा। कंपनी ने कंफर्म किया है तो कि OnePlus Nord CE 4 Lite 5G में 5,500mAh की बैटरी होगी जो कि 80 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। मिड रेंज में वनप्लस स्मार्टफोन 5 वाट रिवर्स चार्जिंग फीचर को भी सपोर्ट करेगा। इस स्मार्टफोन में 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट वाला अमोलेड डिस्प्ले भी होगा। इस स्मार्टफोन तक की पीक ब्राइटनेस लेवल भी पेश होगा।

Share this story