Oppo Reno 12 series : 12 जुलाई को लॉन्च होगा Oppo Reno 12, 50MP कैमरे के साथ देगा शानदार तस्वीरें

Oppo Reno 12 series : Oppo Reno 12 सीरीज के डिवाइसेज में हाई-एंड फीचर्स मिलेंगे और 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। साथ ही नए फोन्स में 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी मिलने की बात सामने आई है, जिसे 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।
Oppo Reno 12 series : 12 जुलाई को लॉन्च होगा Oppo Reno 12, 50MP कैमरे के साथ देगा शानदार तस्वीरें
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Oppo Reno 12 series : चाइनीज टेक कंपनी ओप्पो ने पिछले सप्ताह संकेत दिए थे कि ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुके इसके Reno 12 लाइनअप को अगले सप्ताह भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। अब कंपनी ने आधिकारिक लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया है और बताया है कि सीरीज में शामिल Oppo Reno 12 5G और Reno 12 Pro 5G भारत में 12 जुलाई को लॉन्च होंगे।

Post Office Scheme: घर बैठे 9000 कमाने का सुनहरा मौका! पति-पत्नी दोनों करें ये काम

रेनो सीरीज के बाकी फोन्स की तरह ही ये भी बेहतरीन कैमरा परफॉर्मेंस ऑफर करेंगे।

Oppo Reno 12 सीरीज के डिवाइसेज में हाई-एंड फीचर्स मिलेंगे और 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। साथ ही नए फोन्स में 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी मिलने की बात सामने आई है, जिसे 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा ओप्पो ने इन डिवाइसेज में ढेर सारे AI फीचर्स देने की बात कन्फर्म की है। कंपनी लंबे वक्त से कई AI फीचर्स पर काम कर रही थी और इनके साथ यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा।

नए लाइनअप में मिलेंगे कई खास AI फीचर्स

ओप्पो ने बताया है कि Reno 12 सीरीज में ढेरों बिल्ट-इन AI फीचर्स दिए जाएंगे। इन फीचर्स की लिस्ट में AI Best Face, AI Eraser 2.0, AI Studio, AI Summary और AI Clear Face वगैरह शामिल होंगे। कंपनी ने बताया है कि AI नई Reno 12 सीरीज का सबसे बड़ा हाइलाइट होगा। खास BeaconLink को भी इन फोन्स का हिस्सा बनाया जाएगा और यह नेटवर्क ना होने पर वन-टू-वन वॉइस कॉल्स का विकल्प देगा।

Reno 12 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशंस

लीक्स की मानें तो Oppo Reno 12 में MediaTek Dimensity 8250 Star Speed Edition प्रोसेसर और Reno 12 Pro में Dimensity 9200+ Star Speed Edition चिपसेट मिल सकता है। इनके बैक पैनल पर दो 50MP सेंसर्स और तीसरे 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस वाला ट्रिपल कैमरा मिलता है। फोन्स की 5000mAh बैटरी को 80W फास्ट चार्जिंग देने की बात कंपनी ने खुद कन्फर्म की है। दोनों फोन्स 50MP सेल्फी कैमरा ऑफर कर सकते हैं।

OnePlus Nord 4 : मिड-रेंज फोन का नया चैंपियन, जानिए इसकी बेजोड़ खूबियां

इतनी होगी नए Oppo Reno फोन्स की कीमत

भारतीय मार्केट में ओप्पो अपने रेनो लाइनअप वाले स्मार्टफोन्स को प्रीमियम और मिड-प्रीमियम सेगमेंट का हिस्सा बनाता है। ऐसे में Reno 12 और Reno 12 Pro की कीमत 30,000 रुपये से 40,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

Share this story