कम खर्च में प्रीमियम स्मार्टफोन! Galaxy S24 FE के कैमरे और बाकी फीचर्स हुए लीक

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग हर साल अपने पावरफुल फ्लैगशिप लाइनअप के फीचर्स अफॉर्डेबल प्राइस पॉइंट पर फैन एडिशन फोन के साथ देती है।
कम खर्च में प्रीमियम स्मार्टफोन! Galaxy S24 FE के कैमरे और बाकी फीचर्स हुए लीक
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

अब संकेत मिले हैं कि कंपनी Galaxy S24 FE जल्द मार्केट में उतारने जा रही है और यह Galaxy S24 सीरीज के सबसे सस्ते मॉडल के तौर पर आएगा। लीक्स की मानें तो इस फोन में बड़े डिस्प्ले और दमदार कैमरा के साथ AI फीचर्स भी दिए जाएंगे।

लीक्स और रिपोर्ट्स में Galaxy S24 FE से जुड़ी जानकारी दी गई है और बताया गया है कि यह फोन 6.1 इंच स्क्रीन साइज वाले AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसके अलावा डिवाइस में दमदार परफॉर्मेंस के लिए Exynos 2400 प्रोसेसर या फिर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट मिल सकता है। इस नए FE मॉडल में सैमसंग 4500mAh क्षमता वाली बैटरी दे सकता है।

ऐसा होगा Galaxy S24 FE का कैमरा

बीते दिनों GalaxyClub ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि Samsung Galaxy S24 FE के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस सेटअप में 50MP ISOCELL GN3 प्राइमरी सेंसर मिल सकता है। यानी कि फैन एडिशन मोबाइल में वनीला Galaxy S24 जैसा ही कैमरा दिया जाएगा। बाकी सेंसर्स से जुड़ी जानकारी फिलहाल कन्फर्म नहीं है लेकिन वे भी Galaxy S24 जैसे हो सकते हैं।

पिछले Samsung Galaxy S23 FE में सैमसंग ने 6.4 इंच का हाई-रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाला AMOLED डिस्प्ले दिया था, जबकि नए मॉडल का स्क्रीन साइज 6.1 इंच होने की बात सामने आ रही है। संभव है कि इसका असर नए डिवाइस की कीमत में भी देखने को मिले और यह पिछले मॉडल से सस्ते में लॉन्च हो।

फिलहाल करना होगा लॉन्च का इंतजार

सैमसंग ने नए फैन एडिशन फोन के लॉन्च से जुड़े कोई संकेत नहीं दिए हैं और इसे टीज नहीं किया है। हालांकि, Galaxy S24 FE अब तक कई लीक्स का हिस्सा बना है। कयास लगाए जा रहे हैं कि सैमसंग नए फोन को साल की तीसरी तिमाही में पेश करेगा, जिसमें मुड़ने वाले डिस्प्ले के साथ Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 वगैरह शामिल हैं।

Share this story