Redmi K70 Ultra की लॉन्च डेट हुई लीक! जानें क्या होंगे इस स्मार्टफोन के फीचर्स

ये कन्फर्म हो चुका है कि रेडमी K70 अल्ट्रा मीडियाटेक के लेटेस्ट डाइमेंसिटी 9300+ प्रोसेसर से लैस होगा. ये वही चिप है जिसने हाल ही में चीन में लॉन्च हुए iQOO Neo 9S Pro में धमाल मचाया था. 
Redmi K70 Ultra की लॉन्च डेट हुई लीक! जानें क्या होंगे इस स्मार्टफोन के फीचर्स
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

अगर आप एक ऐसे फोन की तलाश में हैं जो दमदार फीचर्स से लैस हो, तो आपके लिए खुशखबरी है. जी हां, Xiaomi का धांसू सब-ब्रांड रेडमी (Redmi) जल्द ही रेडमी K70 अल्ट्रा (Redmi K70 Ultra) को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. जी हाँ दोस्तों आइये जानते है इस धांसू फ़ोन के बारे में

धुआंधार परफॉर्मेंस

ये कन्फर्म हो चुका है कि रेडमी K70 अल्ट्रा मीडियाटेक के लेटेस्ट डाइमेंसिटी 9300+ प्रोसेसर से लैस होगा. ये वही चिप है जिसने हाल ही में चीन में लॉन्च हुए iQOO Neo 9S Pro में धमाल मचाया था. ये चिप आपको सुपर स्मूथ परफॉर्मेंस देने का वादा करता है, चाहे आप गेम खेल रहे हों या फिर हाई-ग्राफिक्स वाले ऐप्स चला रहे हों.

इसके अलावा, रेडमी K70 अल्ट्रा में एक दमदार इंडिपेंडेंट ग्राफिक्स चिप और आइस-सील्ड कूलिंग सिस्टम भी होने की बात सामने आई है. ये दोनों मिलकर फोन के तापमान को कंट्रोल में रखेंगे और आपको लंबे समय तक गेमिंग और मल्टीटास्किंग का मजा लेने देंगे.

स्टाइलिश लुक और डिस्प्ले

रेडमी K70 अल्ट्रा में फ्लैट 8T OLED पैनल होगा, जो 1.5K रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट देगा. ये डिस्प्ले न सिर्फ क्रिस्टल क्लियर विजुअल्स पेश करेगा, बल्कि हाई रिफ्रेश रेट की बदौलत स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अनुभव भी बेहद स्मूथ होगा. मजबूती के लिए इस फोन में मेटल का मिडिल फ्रेम इस्तेमाल किया जा सकता है.

आजकल ज्यादातर प्रीमियम स्मार्टफोन्स की तरह, रेडमी K70 अल्ट्रा भी IP68 रेटिंग के साथ आने वाला है. इसका मतलब है कि ये फोन पानी और धूल दोनों से ही सुरक्षित रहेगा. हल्की बारिश या पानी के छींटे पड़ने पर आपको फोन खराब होने की चिंता नहीं करनी पड़ेगी.

कैमरा, कीमत

अभी तक सामने आई जानकारी के अनुसार, रेडमी K70 अल्ट्रा में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है. मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है, वहीं सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का हो सकता है. सेल्फी के दीवानों के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. हालांकि, फोटोग्राफी के मामले में अभी कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है.

दोस्तों कीमत की बात करे तो इस धांसू फ़ोन की कीमत ₹49,990 के आस पास हो सकता है

Share this story