26,000 रुपये की छूट! Google Pixel 7 Pro अब आपके बजट में!

Google Pixel 7 Pro Discount Offer: गूगल स्मार्टफोन पर काफी तगडा डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर में आपको शानदार लुक, दमदार कैमरा और प्रीमियम फीचर्स वाला स्मार्टफोन मिल रहा है।
26,000 रुपये की छूट! Google Pixel 7 Pro अब आपके बजट में!
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

दरअसल हम बात कर रहे हैं Google Pixel 7 Pro के बारे में, इस स्मार्टफोन हमेशा से ही बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन की लिस्ट में गिने जाते थे। अगर आप एक कैमरा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इस समय हैवी डिस्काउंट के साथ में गूगल पिक्सल 7 प्रो को खरीद सकते हैें।

गूगल की नई पिक्सल 8 सीरीज आने के बाद पिक्सल 7 सीरीज की कीमतों में भारी गिरावट आंकी जा रही है। गूगल पिक्सल 7 प्रो पिछली सीरीज का टॉप वेरिएंट है। इस स्मार्टफोन में आपको प्रीमियम डिजाइन मिलता है इसके साथ में ज्यादा फीचर्स भी मिलते है। डिस्प्ले रैम, स्टोरेज के साथ-साथ इसमं टॉप नॉ कैमरा भी मिलेगा।

गूगस पिक्सर 7 प्रो की कीमतों में भारी गिरावट आ गई है। कंपी ने इसकी कीमतों में कटौत कर दी है। यदि आप इसे कम कीमत में खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट अभी सबसे शानदार मौका दे रहा है। चलिए आपको इस प्रीमियम फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट को ऑफर के बारे में बताते हैं।

Google Pixel 7 Pro की कीमत में कटौती

Google Pixel 7 Pro की कीमत फ्लिपकार्ट पर 84999 रुपये में लिस्ट किया गया है। ये कीमतें 128 जीबी वाले वेरिएंट की भी हैं। अभी इस स्मार्टफोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट पेश किया जा रहा है। वहीं फ्लिपकार्ट को इस पर 25 फीसदी की छूट दी जा रही है। इसके बाद से आप इसको केवल 62999 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट में आपको सीधे-सीधे 22000 रुपये बच रहे हैं।

फ्लैट डिस्काउंट के अलावा कंपनी Google Pixel 7 Pro की खरीदारी पर बैंक ऑफर भी मिल रहा है। आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको सीधे 4 हजार रुपये की सेविंग होगी। यानि कि आप फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर से 26 हजार रुपये के बड़े डिस्काउंट के साथ में खरीद सकते हैं।

Google Pixel 7 Pro के फीचर्स

Google Pixel 7 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसको कंपनी ने 2022 में पेश किया था। ये स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ में आता है। Google Pixel 7 Pro में कंपनी ने 6.7 इंच की बड़ी एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। इसमें 120 हर्टज का रिफ्रएश रेट मिलता है।

इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया जाएगा। इसमें बॉक्स एंड्राइड 13 पर रन करत है। लेकिन इसे पर एंड्रॉइड 14 पर अपग्रेड कर सकते हैं। इसके साथ में Google Tensor G2 चिपसेट दिया जाएगा।

गूगल ने इस स्मार्टफोन में 12जीबी रैम और 512 जीबी तक का स्टोरेज दिया है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में 50+48+12 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। सेल्फी और वीडियों कॉलिंग के लिए फोन में 10.2 एमपी का कैमरा मिलता है। इसके साथ में 5000mAh की बैटरी भी दी गई है।

Share this story