छोटी कीमत, बड़ी सुरक्षा! 4G फोन और 24 घंटे एम्बुलेंस सेवा, 5000 रुपये में

अगर आप अपने पैरेंट्स के लिए फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो सीनियरवर्ल्ड के दो नए फोन परफेक्ट ऑप्शन हो सकते हैं। सीनियरवर्ल्ड ने दो नए 4G ईजीफोन मॉडल Royale 4G और Elite 4G को लॉन्च किया है।
छोटी कीमत, बड़ी सुरक्षा! 4G फोन और 24 घंटे एम्बुलेंस सेवा, 5000 रुपये में
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Royale 4G मडल फ्लिप फोल्ड डिजाइन के साथ आता है जबकि Elite 4G में सिंपल फीचर फोन वाला डिजाइन मिलता है। इन्हें खासतौर से सीनियर सिटीजन्स के लिए डिजाइन किया गया है। ये फोन बेहतर कनेक्टिविटी, सेफ्टी और हेल्थ सपोर्ट प्रदान करते हैं।

फोन पर मिलेगी एम्बुलेंस कॉर्डिनेशन सर्विस

ईजीफोन एलीट 4G और ईजीफोन रॉयल 4G सीनियरवर्ल्ड के ईजीफोन की रेंज में लेटेस्ट मॉडल हैं। दोनों ही नए मॉडल यूनिक फीचर्स और सर्विसेस से लैस हैं, जो इन्हें बाजार में उपलब्ध अन्य फोन से अलग बनाते हैं। दोनों मॉडलों में देशभर के 700 से अधिक शहरों में उपलब्ध 24/7 एम्बुलेंस कॉर्डिनेशन सर्विस की सुविधा है, जिसे मेडिकल इमरजेंसी से निपटने और कीमती समय बचाने के लिए डिजाइन किया गया है। इसके एक अन्य खास फीचर्स में "सेफलिस्ट" फीचर भी है, जो केवल अथॉराइज्ड नंबर्स से आने वाली कॉल की अनुमति देकर फ्रॉड, स्पैम और फालतू कॉल्स को रोकती है।

कौन सी है आपकी राशि? 1 मिनट में करें पता, बस अपना नाम बताएं!

फोन में SOS बटन भी

इसके अतिरिक्त, इसमें केयरटच फीचर का सपोर्ट भी मिलता है। यह एक देखभाल करने वाली सर्विस है, जो एक अथॉराइज्ड फैमिली मेंबर को दुनिया में कहीं से भी ईजीफोन को रिमोटली कॉन्फिगर करने में सक्षम बनाती है। इसमें दवा लेने के लिए रीमाइंडर सेट करना, डॉक्टर का अपॉइटमेंट शेड्यूल करना, वॉल्यूम एडॉस्ट करना, एड्रेस बुक में बदलाव करना और धोखाधड़ी रोकने के लिए सेफलिस्ट सेट करना शामिल है।

दोनों मॉडलों में एक डेडिकेटेड एसओएस बटन भी लगा है, जिसे दबाने पर फोन आपको सेट किए नंबर पर ऑटोमैटिक कॉल लगा देता है और केवल एक बटन प्रेस के साथ कई इमरजेंसी कॉन्टैक्ट्स को मैसेज भेजता है। इन दोनों मॉडलों में कई पहली बार पेश की गई फीचर्स हैं, जैसे कि 12 भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं में ब्रेन गेम, डेली मोटिवेशनल और हेल्थ टिप्स शामिल हैं, जो बुजुर्गों को व्यस्त और स्वस्थ रखती हैं।

शत्रुओं पर विजय और सफलता के लिए, नींबू के ये सरल टोटके हैं ज़बरदस्त!

चार्जिंग डॉक के साथ आते हैं फोन

दोनों मॉडल मजबूत बिल्ड के साथ आते हैं और दोनों में 2.8 इंच की स्क्रीन है। फोन में नंबर डायल करने के लिए बड़ी बटन लगी है, जिससे फोन लगाने में यूजर को परेशानी न हो। कंपनी का कहना है कि इसमें एक टॉकिंग और बैकलिट कीपैड है, और पसंदीदा कॉन्टैक्ट्स के लिए फोटो बेस्ड स्पीड डायल है। यह एक सिंपल, कस्टमाइजेबल मेनू, साफ और तेज आवाज और ढेर सारी रिंगटोन प्रदान करता है। डिवाइस में ईडी डॉक चार्जिंग और एक बैटरी है। कंपनी का कहना है कि फुल चार्ज में फोन दो सप्ताह का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करता है।

इतनी है अलग-अलग मॉडल की कीमत

दोनों फोन अमेजन पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। easyfone Royale 4G की कीमत 4,690 रुपये जबकि easyfone Elite 4G की कीमत 4,490 रुपये है।

Share this story