5G का धमाका! OnePlus Nord CE 4 Lite 5G हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां

चाइनीज टेक कंपनी OnePlus की ओर से भारतीय मार्केट में अगले सप्ताह सबसे पावरफुल बजट फोन पेश किया जाएगा और इसकी लॉन्च डेट से आखिरकार पर्दा उठ गया है। 
5G का धमाका! OnePlus Nord CE 4 Lite 5G हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

हम बात कर रहे हैं OnePlus Nord CE 4 Lite 5G की, जिसका फर्स्ट लुक आज ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर रिवील किया गया। साथ ही इस फोन की आधिकारिक लॉन्च डेट भी कन्फर्म हो गई।

कंपनी Nord-लाइनअप में अपने सबसे पावरफुल फीचर्स अफॉर्डेबल प्राइस पॉइंट पर लेकर आती है और Nord CE 4 Lite 5G के साथ भी ऐसी ही उम्मीद की जा रही है। कंपनी ने इस डिवाइस को लेकर कुछ नहीं कहा था लेकिन Amazon पर डेडिकेटेड माइक्रोसाइट के जरिए इसे टीज किया जा रहा था। कई यूजर्स को लगा था कि फोन 18 जून को लॉन्च होगा लेकिन फिलहाल केवल इसका फर्स्ट लुक ग्राहकों और वनप्लस फैन्स को देखने मिला है।

अगले हफ्ते लॉन्च होगा नया OnePlus फोन

दो दिन पहले तक स्मार्टफोन मेकर अपने डिवाइस को Coming Soon टैगलाइन के साथ टीज कर रहा था और अब इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी गई है। इस डिवाइस को 24 जून को शाम 7 बजे लॉन्च किया जाएगा। नया फोन OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के सक्सेसर के तौर पर मार्केट का हिस्सा बनेगा और इसमें भी Qualcomm चिपसेट के साथ तगड़ी परफॉर्मेंस मिल सकती है।

फर्स्ट लुक के साथ कैमरा भी किया गया टीज

अमेजन माइक्रोसाइट पर OnePlus Nord CE 4 Lite 5G का बैक पैनल दिख रहा है, जिसपर डुअल कैमरा सेटअप डुअल LED फ्लैश के साथ दिया गया है। कंपनी ने अपने नए डिवाइस का Mega Blue कलर टीज किया है और कन्फर्म हुआ है कि फोन में 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज का फायदा मिलेगा।

नए स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत भारतीय मार्केट में 20,000 रुपये से कम रखी जा सकती है। साथ ही यह Tech Blue और Black Cosmos कलर ऑप्शंस में भी आ सकता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो टीजर में कन्फर्म किया गया है कि इस फोन में Sony LYTIA कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ मिल सकता है। डुअल कैमरा मॉड्यूल में 50MP Sony LYT-600 मेन कैमरा सेटअप के साथ बेहतरीन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का मजा बजट सेगमेंट में मिलेगा। लीक्स की मानें तो 2MP डेप्थ कैमरा के अलावा इसमें 16MP सेल्फी कैमरा मिलेगा। साथ ही इसकी 5500mAh बैटरी 80W फास्ट चार्जिंग ऑफर कर सकती है।
 

Share this story