Vivo का धमाका! भारत में आ रहा नया बजट स्मार्टफोन, प्रीमियम फीचर्स और डिजाइन से लैस

Vivo भारत में एक नया बजट फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। अब एक स्पेशल रिपोर्ट से पता चलता है कि कंपनी का अपकमिंग Vivo Y58 5G फोन कई प्रमुख फीचर्स के साथ आने वाला है।
Vivo का धमाका! भारत में आ रहा नया बजट स्मार्टफोन, प्रीमियम फीचर्स और डिजाइन से लैस
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

हैंडसेट प्रीमियम वॉच डिज़ाइन के साथ वीवो Y56 के रूप में आएगा और इसमें सेगमेंट का सबसे चमकदार डिस्प्ले होगा। वीवो Y58 को पहले ही BIS सर्टिफिकेशन मिल गया है जिससे कन्फर्म है की फोन भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है।

Vivo Y58 की भारत लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा

सूत्रों के मुताबिक Vivo Y58 इस महीने के अंत तक भारत में लॉन्च होगा। हालांकि सटीक तारीख अभी सामने नहीं आई है, हमें उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में आधिकारिक टीज़र आ जाएंगे।

Vivo Y58 के फीचर्स

उम्मीद है कि वीवो Y58 सभी एलसीडी पैनलों के बीच सेगमेंट के सबसे चमकदार सनलाइट डिस्प्ले के साथ आएगा। वीवो Y58 में एक प्रीमियम वॉच डिज़ाइन होगा, जो संभवतः डुअल-टोन रिंग के साथ पीछे की तरफ एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल का संकेत देता है। फोन के दो कलर ऑप्शन होंगे। वीवो Y58 में 6,000mAh की बड़ी बैटरी होगी लेकिन फास्ट चार्जिंग की जानकारी फिलहाल गुप्त रखी गई है।

Vivo Y58 को हाल ही में BIS और TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन मिला है। इससे पता चला कि फोन V2355 मॉडल नंबर के साथ आएगा। प्लेटफ़ॉर्म वास्तव में हार्डवेयर के बारे में कुछ भी नहीं बताता है। हैंडसेट Vivo Y56 5G के सक्सेसर के रूप में आएगा, जिसे पिछले साल फरवरी में भारत में लॉन्च किया गया था। याद दिला दें कि इस फोन में 6.58-इंच FHD+ LCD डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC और 6000mAh की बैटरी है।

Share this story