MMS के बाद Shilpi Raj का एक और वीडियो तेजी से वायरल, दिखी इस हालत में

Shilpi Raj MMS Video Download: शिल्पी राज का MMS वायरल होने के बाद बड़ा खुलासा, मैनेजर ने दिया Shilpi को प्यार में धोखा, ठगे सारे पैसे, शादी का वादा करके करता रहा गन्दा काम
MMS के बाद Shilpi Raj का एक और वीडियो तेजी से वायरल, दिखी इस हालत में

Download Shilpi Raj MMS Video : इन दिनों सोशल मीडिया में शिल्पी राज के एमएमएस के अलावा कुछ नहीं है। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक लड़के के साथ आपति जनक हालत में नजर आ रही हैं. Shilpi Raj के एमएमएस वीडियो को यूट्यूब और व्हाट्सएप समेत कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा चुका है।

हालांकि, Shilpi Raj का MMS Video वायरल होने के बाद एक्ट्रेस टॉप पर आ गईं। उन्होंने कहा कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है। क्योंकि यह संघर्ष के माध्यम से यहां आया है। एक्ट्रेस ने कहा कि इंडस्ट्री उन्हें बदनाम कर रही है। क्योंकि उन्हें पता है कि अगर Shilpi Raj आगे बढ़ती रहीं तो एक दिन वह बॉलीवुड में जरूर जाएंगी।

Shilpi Raj का एमएमएस वायरल होने के बाद लोगों ने यहां तक ​​कह दिया कि जो Shilpi Raj के साथ जो नजर आ रहा है वह कोई और नहीं बल्कि उसका बॉयफ्रेंड विजय चौहान है। बता दें कि विजय और Shilpi Raj करीब एक साल से डेट कर रहे हैं। Shilpi Raj के कई गानों के वीडियो, जिन्हें लोग मान रहे हैं, सामने आने वाले थे।

इसलिए उसने एमएमएस लीक कर दिया। एमएमएस लीक होने के बाद Shilpi Raj के लगातार 4 वीडियो जारी किए गए।जो रिलिज होते ही काफी ज्यादा वायरल हुए। आपको बता दें कि विजय चौहान से पहले Shilpi Rajअपने एक मैनेजर को डेट कर रही थीं। इस लेख में हम आपको बताएंगे कि कैसे मैनेजर ने उसे धोखा दिया।

आपको बता दें कि एक साल पहले Shilpi Raj ने अपनी लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया था। इसमें उसने कहा कि उसके पूर्व मैनेजर ने प्यार के बहाने उससे पैसे ठगे। वह अपनी सारी आय अपने पास रखता था। लेकिन जब शेल्बी ने शादी की बात की तो वह वापस आ गईं। उसके बाद उसने शेल्बी नाम से शादी की झूठी अफवाहें फैलाना शुरू कर दिया।

शेल्बी ने रोते हुए अपना दर्द अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया। इतना ही नहीं, शेल्बी ने यह भी कहा कि वह मेरा इस्तेमाल करता रहा और मैं एक बेवकूफ की तरह उस पर विश्वास करता रहा। बता दें कि मैनेजर से ब्रेकअप के बाद Shilpi Rajविजय चौहान के पास पहुंचता है।

Share this story

Around The Web