Airlines Offer: अब सिर्फ 9 रुपए में करें हवाई यात्रा, ये एयरलाइन दे रही है जबरदस्त ऑफर

इस ऑफर के तहत आप मात्र 9 रुपये में विदेश यात्रा कर सकते हैं। एयरलाइन भारत और वियतनाम के बीच यात्रा पर ये ऑफर उप्लब्ध करा रही है।
Airlines Offer: अब सिर्फ 9 रुपए में करें हवाई यात्रा, ये एयरलाइन दे रही है जबरदस्त ऑफर

Airlines Offer: प्लेन से विदेश की यात्रा वो भी बहुत कम कीमत पर, हर कोई करना चाहता है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे एयरलाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही मामूली किमत पर विदेश यात्रा करा रही है। यह ऑफर इंटरनेशनल एयरलाइन वियतजेट (Vietjet) दे रही है।

इस ऑफर के तहत आप मात्र 9 रुपये में विदेश यात्रा कर सकते हैं। एयरलाइन भारत और वियतनाम के बीच यात्रा पर ये ऑफर उप्लब्ध करा रही है। इस ऑफर की शुरुआत 4 अगस्त से हो गई है। हम आपको इस ऑफर के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

ऑफर का लाभ उठाने का तरीका:

वियतजेट (Vietjet) एयरलाइन यह ऑफर 26 अगस्त तक उप्लब्ध करा रही है। इस ऑफर का लाभ बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को टिकट आरक्षित करने पर प्राप्त किया जा सकता है। वियतजेट एयरलाइन ने दिल्ली में किए गए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इसकी जानकारी दी है।

कंपनी ने बताया कि वो भारत से वियतनाम के बीच यात्रा के लिए 30,000 प्रमोशनल टिकट ऑफर कर रही है। इन टिकटों की शुरूआती किमत 9 रुपये रखी गई है। आपको बता दें कि 15 अगस्त, 2022 से 26 मार्च, 2023 तक की यात्रा करने के लिए बुकिंग 4 अगस्त से 26 अगस्त के बीच करनी होगी। 4 अगस्त से 26 अगस्त के बीच हर बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को टिकट पर मिल रहे इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

आइए जानते है रूट्स की डिटेल्स:

वियतजेट (Vietjet) एयरलाइन कंपनी के कमर्शियल निदेशक जय एल लिंगेश्वर का कहना है कि वियतजेट 17 मार्गों के लिए भारत और वियतनाम के बीच एक सीधी उड़ान का संचालन करने जा रही है। इसके साथ ही एयरलाइंस भारत के मुख्य गंतव्य को दक्षिण पूर्व एशिया (बाली, बैंकॉक, सिंगापुर, कुआलालंपुर), एशिया के उत्तर -पूर्व (सियोल, बुसान, टोक्यो, ओसाका, ताइपे) के साथ जोड़ने पर भी विचार कर रही है।

आवदेन की बड़ी है संख्या:

एयरलाइन के कमर्शियल निदेशक की माने तो ‘पाँच मुख्य भारतीय शहरों के यात्री अब दा नांग (Da Nang) के खूबसूरत शहर और फिर होई एन, हू इंपीरियल, माई सोलर सैंक्चुअरी और दुनिया की सबसे बड़ी गुफा सोन डूंग समेत कई दार्शनिक स्थलों की डायरेक्ट फ्लाइट को बुक कर सकते हैं।

इसके साथ ही वियतनाम के राजदूत, फेम सैन चाउ, का कहना है कि वीजा नियम को बहुत ही सरल बना दिया गया है जिससे टूरिस्ट की संख्या देश मे बढ़ रही है।

Share this story

Around The Web