Anupama 10 August Episode 2022 : अब काव्य करेगी चौंकाने वाला खुलासा, अनुपमा होगी शॉक्ड

टेलीविजन का मशहूर सीरियल अनुपमा में अब कई बड़े-बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। फैंस भी इस ट्विस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
Anupama 10 August Episode 2022 : अब काव्य करेगी चौंकाने वाला खुलासा, अनुपमा होगी शॉक्ड

टेलीविजन का मशहूर सीरियल अनुपमा में अब कई बड़े-बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। फैंस भी इस ट्विस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब आने वाले एपिसोड में काव्या ने सीखा अनुज वनराज से मिलने गया। पंडितजी पूजा शुरू करने के लिए कहते हैं।

अनु, अनुपमा से अनुज के बारे में पूछती है। अनुपमा अनु को आश्वस्त करती है कि अनुज जल्द ही आ जाएगा। शाह और कपाड़िया एक साथ पूजा करते हैं। अधिक और पाखी एक आँख बंद साझा करते हैं। अनुपमा का फोन आता है।

समर को एक कॉल आती है। सभी को पता चलता है कि अनुज और वनराज का एक्सीडेंट हो जाता है। इंस्पेक्टर का कहना है कि यह कहना मुश्किल है कि वे बच पाएंगे या नहीं। अनुपमा स्तब्ध रह गई।

वह अनुज के साथ अपने पलों को याद करती है। अनुपमा कहती है कि अनुज को कुछ नहीं होगा। काव्या वनराजी के लिए रोती है। अनुपमा और अन्य लोग चट्टान पर पहुंचते हैं। अनुपमा अनुज को बुलाती है और दंग रह जाती है।

लीला और काव्या को वनराज की चिंता है। शाह और कपाड़िया तनावग्रस्त हो जाते हैं। अंकुश समर को अनुपमा को नियंत्रित करने के लिए कहता है।

अनुज और वनराज दोनों बाद में गिरे होंगे। उनका कहना है कि उनकी रेस्क्यू टीम शव ला रही है। अनुपमा ने इंस्पेक्टर को किया अलर्ट वह इसे शरीर नहीं कहने के लिए कहती है। समर इंस्पेक्टर से पूछता है कि उसे कैसे यकीन है कि यह वनराज और अनुज हैं।

इंस्पेक्टर ने बताया कि काव्या ने उन्हें देखा था लेकिन वह बहुत डरी हुई थी इसलिए उसने उन्हें फोन किया।

शाह और कपाड़िया काव्या से सच सामने लाने के लिए कहते हैं। समर इंस्पेक्टर से पूछता है कि उसे कैसे यकीन है कि यह वनराज और अनुज हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि काव्या ने उन्हें देखा था लेकिन वह बहुत डरी हुई थी इसलिए उसने उन्हें फोन किया। शाह और कपाड़िया काव्या से सच सामने लाने के लिए कहते हैं।

Share this story

Around The Web