Anupama 15 September Update 2022 : परितोष की सच्चाई सुनकर किंजल हुई शॉक्ड, अनुपमा देगी बड़ी सजा

अनुपमा ने किंजल से माफी मांगी। लीला अनुपमा से पूछती है कि वह क्या बकवास कर रही है। वह राखी से अनुपमा को अंदर ले जाने के लिए कहती है क्योंकि वह होश में नहीं है।
Anupama 15 September Update 2022 : परितोष की सच्चाई सुनकर किंजल हुई शॉक्ड, अनुपमा देगी बड़ी सजा

टीवी का फेमस सीरियल अनुपमा मे अब बरखा अनु को रोकती है और कहती है कि सड़क किनारे का कैंडी फ्लॉस अनहेल्दी है। अंकुश बरखा को चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि हर किसी ने बचपन में फ्लॉस खाया होता है।

मीनू और अनु चले जाते हैं। परितोष ने आर्या के लिए एक पैट नेम रखने का फैसला किया। समर कहता है कि उसे पहले उनसे नाम स्वीकृत करवाने की आवश्यकता है। परितोष कहता है कि वह आर्या को प्यार से परी कहेगा।

शाह को नाम पसंद आता है। अनुपमा को फ्लैशबैक याद आता है। राखी कहती है कि अनुपमा चुप है और यह उनके लिए अच्छा है। परितोष ने किंजल के लिए अपना प्यार का इजहार किया। वह उससे कहता है कि अगर वह देर से घर आता है तो उस पर शक न करे।

परितोष ने किंजल को आश्वासन दिया कि वह अपनी बेटी और पत्नी के लिए दुनिया से लड़ जाएगा। अनुपमा परितोष से कुछ शर्म करने को कहती है। राखी अनुपमा को कवर करने की कोशिश करती है।

वह अनुपमा को कमरे में ले जाने की कोशिश करती है। शाह राखी को रोकते हैं और अनुपमा से उसकी प्रतिक्रिया का कारण पूछते हैं।किंजल राखी को रुकने के लिए कहती है। वह अनुपमा से पूछती है कि क्या हुआ।

अनुपमा ने किंजल से माफी मांगी। लीला अनुपमा से पूछती है कि वह क्या बकवास कर रही है। वह राखी से अनुपमा को अंदर ले जाने के लिए कहती है क्योंकि वह होश में नहीं है। अनुपमा लीला से कहती है कि अगर वह परितोष की सच्चाई के बारे में सुनेगी तो वह भी उससे नफरत करने लगेगी।

वनराज कहता है कि अनुपमा और राखी कुछ छुपा रहे हैं। किंजल ने परितोष से उनकी बेटी की कसम खाने को कहा। परितोष चुप हो गया। वनराज परितोष को बोलने के लिए कहता है। परितोष कहता है कि अनुपमा उसके फ्लिंग का मुद्दा बना रही है।

Share this story

Around The Web