Anupama 4 August Latest Update : अनुपमा ने वनराज को दिया करारा जवाब! अपने ही जाल में फस जाएगी पाखी

टेलीविजन का मशहूर सीरियल अनुपमा में अब कई बड़े-बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। फैंस को भी इस ट्विस्ट का बेसब्री से इंतजार है।
Anupama 4 August Latest Update : अनुपमा ने वनराज को दिया करारा जवाब! अपने ही जाल में फस जाएगी पाखी

टेलीविजन का मशहूर सीरियल अनुपमा में अब कई बड़े-बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। फैंस को भी इस ट्विस्ट का बेसब्री से इंतजार है। आने वाले एपिसोड में खूब धमाल मचाने वाला है। इन दिनों सीरियल अनुपमा खूब ट्रेंड पर है।

आइए जाने अगले एपिसोड में क्या होने वाला है अब हसमुक ने वनराज से पाखी के खिलाफ अनुपमा के लिए स्टैंड न लेने की शिकायत की। वह कहता है कि अगर कोई लीला के खिलाफ आवाज उठाता है तो वह नाराज हो जाता है।

हसमुक वनराज से पूछता है कि जब पाखी अनुपमा का अपमान कर रही थी तो वह चुप क्यों था। काव्या हसमुक का पक्ष लेती है, काव्या ने अनुपमा की मदद करने की कोशिश की। अनुपमा उसे रोकती है। वह शाह हाउस में अपने पलों को याद करती है।

काव्या अनुपमा से कहती है कि अगर उसे कभी दोस्त की जरूरत होगी, तो वह उसके लिए मौजूद रहेगी। अनुपमा को खुशी हुई। किंजल भावुक हो जाती है। राखी सोचती है कि अनुपमा के अपने बच्चों ने उसे अस्वीकार कर दिया और काव्या उसका साथ दे रही है।

अनुपमा हसमुक से टकराती है। हसमुक ने अनुपमा को मिठाई दी। वह अनुपमा का हाथ अनुज को सौंप देता है। हसमुक अनुपमा को आशीर्वाद देता है और उसे जाने के लिए कहता है।अनुज अनुपमा को ले जाता है। वे घर पहुंच जाते हैं। अनुपमा ने कुछ समय के लिए कार में रहने का फैसला किया। अनुज अनु को ले जाता है।

अनु अनुपमा से पानी पीने के लिए कहती है। अनुपमा ने शाह हाउस में अपने पलों को याद किया। वह टूट जाती है। अंकुश से यह जानकर बरखा तनाव में आ जाती है कि अनुज एक घोषणा करने वाला है। अनुज आता है और बताता है कि उसे एक महत्वपूर्ण घोषणा करनी है।

बरखा स्तब्ध रह गई।अनुपमा अपने अतीत से आगे बढ़ने का फैसला करेगी। दूसरी ओर, पाखी को अनुपमा के खिलाफ अपने किए पर पछतावा होगा। वह अनुपमा से माफी मांगने का फैसला करेगी।

Share this story

Around The Web