Anupama 6 August 2022 Latest Update : पाखी को अनुपमा ने सिखाया सबक, अब शो में होगा बड़ा ड्रामा

टीवी सीरियल अनुपमा में अब बरखा अनुज और समर की बात सुनती है। वह सोचती है कि अनुपमा के बच्चे के लिए अनुज फंडिंग कर रहा है और उसके परिवार के लिए वह एक घोषणा करने वाला है।
Anupama 6 August 2022 Latest Update : पाखी को अनुपमा ने सिखाया सबक, अब शो में होगा बड़ा ड्रामा

टीवी सीरियल अनुपमा में अब बरखा अनुज और समर की बात सुनती है। वह सोचती है कि अनुपमा के बच्चे के लिए अनुज फंडिंग कर रहा है और उसके परिवार के लिए वह एक घोषणा करने वाला है। बरखा अनुज के फैसले से चिंतित होती है।

वनराज और लीला पाखी को अनुपमा के घर जाने से रोकते हैं। वह कहता है कि उसने पहले ही गलती कर दी थी और अब उसे और गड़बड़ नहीं करनी चाहिए। लीला ने कहा कि अनुपमा उसका स्वागत नहीं करेगी बल्कि वह उसे थप्पड़ मारेगी। पाखी खुद को रोक लेती है। समर अनुज से कहता है कि वह उसका पैसा ब्याज सहित लौटा देगा। अनुज समर को चरण का आनंद लेने के लिए कहता है।

अनुपमा और अनुज अनु से समर को राखी बाँधने के लिए कहते हैं क्योंकि पाखी उसका इंतज़ार कर रही होगी।अनु ने खुलासा किया कि उसने हसमुक और अन्य लोगों को उनकी स्वीकृति के बिना आमंत्रित किया है। उसे खेद होता है।

अनुपमा और अनुज अनु से सॉरी न कहने के लिए कहते हैं। अनुपमा कहती है कि अनु लड़ाई खत्म करना चाहती है। हसमुक, किंजल, काव्या, जिग्नेश और डॉली घर में प्रवेश करते हैं। हसमुक कहता है कि अनु ने उसे आमंत्रित किया इसलिए वह यहां आया है।

अनुपमा अपने परिवार को देखकर अभिभूत हो जाती है। अंकुश कहता है कि अगर शाह उनके घर में आते रहे तो अनुज की उनमें दिलचस्पी खत्म हो जाएगी।

पाखी ने कपाड़िया के घर में धमाकेदार एंट्री की। अनुपमा पाखी से पूछती है कि क्या वह उसका अपमान करने से चूक गई थी इसलिए वह अपनी बात पूरी करने के लिए यहाँ आई है। वह पाखी से वनराज और परितोष को भी बुलाने और एक साथ उसका अनादर करने के लिए कहती है।

पाखी स्तब्ध रह जाती है। वनराज चुप रहता है। अनु अनुपमा से पाखी को घर के अंदर आने की अनुमति देने की मांग करती है।

Share this story

Around The Web