Anupama Upcoming Twist : अनुज के कोमा में चले जाने से अनुपमा की जिंदगी में आएगा बड़ा तूफान, जानिए आगे क्या होगा

अनुपमा ने अनुज को आश्वासन दिया कि वह शाह के घर वापस नहीं जाएगी।
Anupama Upcoming Twist : अनुज के कोमा में चले जाने से अनुपमा की जिंदगी में आएगा बड़ा तूफान, जानिए आगे क्या होगा

 टीवी का फेमस शो अनुपमा में अब अनुज अनुपमा से कहता है कि वह उसके रिश्ते नहीं छीनना चाहता लेकिन शाह ने तो हद ही कर दी। उसने कहा कि वह अब उसका अपमान सहन नहीं कर सकता।

अनुज कहता है कि यह शाह थे इसलिए वह चुप था और अगर यह दुनिया होती तो वह उसका अपमान करने के लिए उसे आग लगा देता। अनुपमा ने अनुज को आश्वासन दिया कि वह शाह के घर वापस नहीं जाएगी।

अनुज कहता है कि अगर उन्हें कभी उसकी जरूरत हो तो वह जा सकती है। अनुपमा कहती है कि अगर शाह बुलाएंगे तो ही वह जाएगी। अनु सारा से पूछती है कि अनुपमा उसकी आदर्श कैसे है।

सारा बताती है कि अनुपमा मूर्तिपूजा करने लायक है अनुपमा अनु और सारा को गले लगाती है। वनराज पाखी की जाँच करता है। पाखी को अपने किए पर पछतावा होता है और वह अनुपमा से माफी मांगने का फैसला करती है।

वनराज सोचता है कि अगर पाखी अनुपमा से माफी मांगेगी, तो कपड़िया उनके घर आने लगेंगे। वह पाखी को अनुपमा से माफी मांगने से रोकता है। अनुपमा का अनादर करने के लिए किंजल और काव्या पाखी और परितोष को फटकार लगाते हैं।

किंजल पाखी और परितोष से कहती है कि वे दोनों एक दिन पछताएंगे और अनुपमा के प्यार के लिए तरसेंगे लेकिन ये उन्हें नहीं मिलेगा काव्या किंजल को शांत होने के लिए कहती है।

वह उसे अपने कमरे में जाने के लिए कहती है। किंजल काव्या को आश्वस्त करती है कि वह ठीक है अनुज के कोमा में चले जाने से अनुपमा को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा झटका लगेगा।

अनुज की अनुपस्थिति में अनुपमा चीजों को कैसे संभालती है।

Share this story

Around The Web