ब‍िजली गुल होते ही दुल्हन ने किया ऐसा काण्ड, हवा खाने गए दूल्हे के वापिस आने पर उड़े होश

शादी की पहली ही रात नई-नवेली दुल्हन ने ऐसा झटका दिया कि दूल्हा बिल्कुल हैरान रह गया।बिजली आने पर वह अपने कमरे में पहुंचा तो उसकी पत्नी वहां नहीं दिखी।
ब‍िजली गुल होते ही दुल्हन ने किया ऐसा काण्ड,हवा खाने गए दूल्हे के वापिस आने पर उड़े होश

डिजिटल डेस्क : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बेहद अनोखी वारदात सामने आई है। शाहजहांपुर में सुहागरात में दुल्हन को कमरे में अकेला छोड़ना दूल्हे को भारी पड़ गया। बिजली चली जाने पर दूल्हा मकान की छत पर चला गया और दुल्हन जेवर-नकदी लेकर भाग गई।

बिजली आने पर दूल्हा जब कमरे में आया तो दुल्हन नहीं मिली। सोचा कि शायद बाथरुम गई होगी, लेकिन उसका दरवाजा भी खुला मिला। दूल्हे ने जब फोन किया तो मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। शक होने पर उसने परिजनों को जानकारी दी। फिलहाल दूल्हे ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल हुआ यूं कि शादी की पहली रात को अचानक घर की बत्ती गुल हो गई। ऐसे में दूल्हा थोड़ी हवा खाने के लिए छत पर चला गया। वहीं थोड़ी देर बाद जब वह वापस लौटा तो देखा कि दुल्हन वहां से नदारद है। इसके बाद उसने अपनी दुल्हन को ढूंढना शुरू किया तो पाया कि उसका सारा सामान भी गायब है।

इसके अलावा घर में रखे जेवरात और नकदी भी नदारद हैं।यह मामला शाहजहांपुर स्थित थाना कटरा के पलिया दरोबस्त गांव का है।  यहां रिंकू सिंह नाम के युवक की कुशीनगर जिले के पटरबा थाना क्षेत्र में रहने वाली काजल से शादी हुई।  वह 27 मई को बारात लेकर कुशीनगर गया और वहां से 28 मई को दुल्हन लेकर लौटे थे।

रिंकू सिंह के मुताबिक, शादी की पहली रात करीब 11 बजे बिजली चली गई। ऐसे में गर्मी ज्यादा होने की वजह से वह छत पर चले गए। इसके बाद रात करीब 2 बजे बिजली आने पर वह अपने कमरे में पहुंचा तो उसकी पत्नी वहां नहीं दिखी। इस पर उन्होंने घर में तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला।इस दौरान देखा कि घर का मेन गेट भी खुला है। उन्होंने फिर पत्नी के मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो वह भी स्विच ऑफ आ रहा था।

ऐसे में रिंकू ने घर के अन्य लोगों को जगाया और उन्हें दुल्हन के गायब होने की बात बताई। घर के लोग नई दुल्हन की तलाश में जुट गए। इसी दौरान उन्होंने पाया कि सोने-चांदी के जेवर, 11 हजार रुपये नकदी, मोबाइल और कई दूसरे सामान भी घर से गायब है। ऐसे में उन्हें समझते देर न लगी कि वह लुटेरी दुल्हन का शिकार बन गए हैं।

रिंकू ने इसके बाद मंगलवार को थाने जाकर इस मामले में तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस उस लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुट गई है। पटरबा थाने के प्रभारी निरक्षक प्रवीण कुमार सोलंकी ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दुल्हन का जो नंबर दिया गया है, वह फिलहाल बंद है। साइबर सेल व कुशीनगर पुलिस की मदद से जानकारी जुटाई जा रही है।जल्द बरामदगी के प्रयास किये जा रहे हैं।’

Share this story

Around The Web