Bhojpuri Singer Shilpi Raj का MMS तेजी से देखा जा रहा यहाँ, Shilpi ने रोते हुए कहा- मेरे मैनेजर ने मेरा इस्तेमाल किया, Click कर यहाँ से देखे

hojpuri Singer Shilpi Raj's MMS is being seen fast here, Shilpi said crying- My manager used me, click here to see
Bhojpuri Singer Shilpi Raj का MMS तेजी से देखा जा रहा यहाँ, Shilpi ने रोते हुए कहा- मेरे मैनेजर ने मेरा इस्तेमाल किया, Click कर यहाँ से देखे

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज इन दिनों सोशल मीडिया में धूम मचा रही है. बता दे की एक्ट्रेस के कई वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहे है जिसमे एक्ट्रेस को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे है.

जानकारी के मुताबिक लगभग महीने भर पहले एक्ट्रेस शिल्पी राज का MMS वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद एक्ट्रेस के इस वीडियो को यूट्यूब सहित कई प्लेटफॉर्म में देखा जाने लगा. हलाकि बाद में एक्ट्रेस ने इसे डिलेट करने को कहा था.

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video

बता दें कि साल भर पहले ही Shilpi Raj ने अपनी लाइफ का बड़ा खुलासा किया था. इसमें उन्होंने बताया था कि उनके पूर्व मैनेजर ने प्यार का झांसा देकर उनसे पैसे ठगे. उनकी सारी इनकम अपने पास रखता गया. लेकिन जब शिल्पी ने शादी की बात की तो मुकर गया. इसके बाद से उसने शिल्पी के नाम से शादी की गलत अफवाहें फैलानी शुरू कर दी.

शिल्पी ने रोते हुए अपने फैंस के साथ अपना दर्द शेयर किया. यही नहीं शिल्पी ने ये भी कहा की वो मुझे इस्तेमाल करता रहा और मै बेवकूफो की तरह उस पर विश्वास करती रही. बता दे की मैनेजर से ब्रेकअप के बाद शिल्पी राज विजय चौहान के करीब आ गई थी. वही अब ये भी माना जा रहा है की कही बदला लेने के लिए शिल्पी राज के पूर्व मैनेजर ने ही तो वीडियो वायरल नहीं किया है.

खैर इस बात की अभी तक कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया में मैनेजर को लेकर वायरल हो रही इस खबर को हम आपके सामने पेश कर रही है. अभी तक ये सामने नहीं आ पाया है की एक्ट्रेस का वीडियो किसने वायरल किया है.

Share this story

Around The Web