Bhojpuri Song : काजल राघवानी के संग खेतों में इस कदर रोमांस करते नजर आए खेसारी, वीडियो ने मचाया कोहराम

Khesari-kajal Romantic Song : भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने कलाकार खेसारी लाल यादव ( khesari Lal Yadav ) हमेशा अपने गानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। 
Bhojpuri Song : काजल राघवानी के संग खेतों में इस कदर रोमांस करते नजर आए खेसारी, वीडियो ने मचाया कोहराम

Khesari-Kajal Romantic Song : भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने कलाकार खेसारी लाल यादव ( khesari Lal Yadav ) हमेशा अपने गानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। खेसारी लाल यादव के चाहे पुराने गाने हो या फिर नए गाने यूट्यूब पर जमकर वायरल हो जाते हैं।

इस कड़ी में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Ragwani) की फिल्म ‘दीवानापन’ (DEEWANAPAN) का भोजपुरी गाना ‘तोहरा पायल के बाज रंगबाज’ (Tohra Payal Ke Baaz Rangbaz) दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहा है।

इस गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है।भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह सुपर रोमांटिक गाना ‘ तोहरा पायल के बाज रंगबाज’ (Tohra Payal Ke Baaz Rangbaz) के वीडियो को खेतों में शूट किया गया है जिसकी वजह से इस वीडियो की भव्यता और बढ़ गई है।

यहां देखें पूरा गाना…

इस गाने को अपनी आवाज से खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने दी है। फिल्म का यह गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा हैं। जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है।

ये गाना तीन साल पुराना है लेकिन आज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस कातिलाना है।

इस गाने को अब तक 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। गाने में अब तक 30,000 से ज्यादा लाइक आ चुकी है। गाने को लोगों ने जमकर शेयर किया है। इस गाने की लोगों ने खूब तारीफ भी की है।

Share this story

Around The Web