Bhojpuri Video Viral : शिल्पी राज और सबा खान का गाना 'बलमुआ डॉक्टरवा' 2 दिन में डेढ़ मिलियन के पार

भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने बहुत कम समय में ही सफलता की ऊंचाइयों को छू लिया है.
Bhojpuri Video Viral : शिल्पी राज और सबा खान का गाना 'बलमुआ डॉक्टरवा' 2 दिन में डेढ़ मिलियन के पार 

वो छोटी उम्र में ही लाखों लोगों की चहेती बन गई हैं. ऐसे में अब उनका दो दिन पहले ही एक गाना 'बलमुआ डॉक्टरवा' (Balamuaa Doctorwa) रिलीज किया गया था, जिसमें एक्ट्रेस सबा खान (Saba Khan) नजर आई थीं.

सबा अपने एक्सप्रेशंस के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में अब दोनों स्टार्स का एक साथ आना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं था, यही वजह है कि इनकी जोड़ी ने इस गाने को वायरल कर दिया है वो भी महज दो दिन में. गाने को डेढ़ मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

शिल्पी राज और सबा खान (Shilpi Raj-Saba khan Songs) का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'बलमुआ डॉक्टरवा' (Balamuaa Doctorwa) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से 31 मई को रिलीज किया गया.

ये गाना रिलीज होने के बाद से ही छा गया है. इसे यूट्यूब पर लोगों से भी शानदार रिएक्शन्स मिल रहे हैं.गाने के वीडियो को महज दो दिन के भीतर ही करीब दो मिलियन और डेढ़ मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

अगर इसका आंकड़ा इसी तरह से बढ़ता रहेगा तो ये कहना गलत नहीं होगा कि ये कुछ ही समय में 10 मिलियन का आंकड़ा पार कर जाएगा. इस नए गाने में सबा खान ने शानदार एक्सप्रेशंस और डांस मूव्स दिखाए हैं.

गाने में सबा डॉक्टर पति को लेकर सभी से उनकी तारीफ कर रही है. सबा कहती हैं कि 'रोजना मेरा चेकअप करते है और ऐसे बलम को मैं जन्म जन्म तक चाहूंगी.'

इस गाने (Bhojpuri gana) के वीडियो में एक्ट्रेस कमाल की अदायगी दिखा रही हैं. जहां, शिल्पी राज (Shilpi Raj Songs) की आवाज इस गाने को दमदार बना रही है वहीं,

एक्ट्रेस सबा के एक्सप्रेशंस और डांस मूव्स वीडियो में जान फूंक रहे हैं. गाने को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इसे रिच लोकेशन पर फिल्माया गया है.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत सॉन्ग की सिंगर शिल्पी राज हैं, वहीं इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं.

निर्देशक गोल्डी जायसवाल हैं और कोरियोग्राफर गोल्डी-बॉबी और एडिटर मीत जी हैं. आपको बता दें कि इस समय वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की पूरी टीम भोजपुरी फिल्म 'पंख' (Pankh) की शूटिंग के लिए दुबई गई हुई है.

Share this story

Around The Web