Cricketer's Love Story: बास्केटबॉल प्लेयर पर दिल हार बैठा था टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, काफी रोमांटिक है इनकी लव स्टोरी

Cricketer's Love Story: टीम इंडिया के खिलाड़ी जितना अपने खेल को लेकर खबरों में रहते हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. 
Cricketer's Love Story: बास्केटबॉल प्लेयर पर दिल हार बैठा था टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, काफी रोमांटिक है इनकी लव स्टोरी

टीम इंडिया के घातक तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) की पत्नी का नाम प्रतिमा (Pratima) है. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) और प्रतिमा (Pratima) पहली बार एक टूर्नामेंट में मिले थे. इस टूर्नामेंट में ईशांत बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे. यहीं से इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी.

उत्तर प्रदेश के बनारस में जन्मीं प्रतिमा (Pratima) ने बास्केटबॉल में इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है. प्रतिमा (Pratima) ने 2003 में 13 साल की उम्र में बास्केटबॉल खेलना शुरू किया था. 

ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) और प्रतिमा (Pratima) ने दिसंबर 2016 में शादी की थी. ये दोनों साथ में कई बार सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हैं. इतना ही नहीं प्रतिमा कई बार स्टेडियम में इशांत को चीयर करती हुई भी नजर आती हैं.

बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा (Pratima) भी ईशांत (Ishant Sharma) की तरह काफी लंबी हैं. उनकी हाइट 5 फीट आठ इंच है. उन्होंने फिजिकल एजूकेशन में मास्टर की डिग्री ली हुई है. इसके अलावा बास्केटबॉल कोचिंग का भी डिप्लोमा किया हुआ है.

ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 105 टेस्ट मैच, 80 वनडे और 14 टी20 मैच खेले हैं. ईशांत शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में 300 से ज्यादा विकेट हासिल किए हैं, लेकिन वह पिछले कुछ समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सके हैं.

Share this story

Around The Web