Flashback : दीपिका पादुकोण से लेकर शमा सिंकदर तक, खुद को मारने की कोशिश कर चुके हैं, जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे ऐसे हैं जिनकी लाइफ अच्छी है लेकिन भर से अंदर से वह उतने ही परेशान रहते हैं। 
Flashback : दीपिका पादुकोण से लेकर शमा सिंकदर तक, खुद को मारने की कोशिश कर चुके हैं, जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे ऐसे हैं जिनकी लाइफ अच्छी है लेकिन भर से अंदर से वह उतने ही परेशान रहते हैं। तो आज हम अपनी इस रिपोर्ट में बताएंगे उन सेलेब्स के बारे में जिन्होंने सुसाइड करने की कोशिश करी थी।

अक्सर सेलेब्स अपनी हंसी के पीछे अपने दुख दर्द को छिपा लेते हैं। बाद में यही दर्द और पीड़ा उनके डिप्रेशन का कारण बन जाती है। यहां तक कि कई बार तो मानसिक तनाव इतना बढ़ जाता है कि उनके दिमाग में सुसाइड करने जैसे बुरे ख्याल भी आने लगते हैं।

यही कारण है कि इन दिनों सेलेब्रिटीज मेंटल हेल्थ पर बेहद ही मुखर होकर अपनी बातें रखते हैं। इस लिस्ट में कई बड़ी-बड़ी हसीनाओं का नाम भी शामिल है। तो डालिए एक नजर लिस्ट पर।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

एक्टर रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण डिप्रेश में चली गई थीं।जिसमें उन्होंने बताया था अपने पास्ट के बारे में, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था डिप्रेशन के दौरान वह सुसाइडल हो गई थीं।

शमा सिंकदर (Shama Sikander)

एक इंटरव्यू के दौरान शमा सिकंदर ने डिप्रेशन को लेकर बातचीत के दौरान बताया था कि एक समय पर उनके मन में सुसाइड करने का ख्याल आया था। मेरी जिंदगी अच्छी थी लेकिन मैं उससे बोर ही गई थी। मैंने उस दौरान सुसाइड करने की भी कोशिश की थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज के बाद ऐश्वर्या को उनके इंटीमेट सीन को लेकर काफी कुछ सुनना पड़ा था, जिसके बाद अफवाहे उड़ी थीं कि ऐश्वर्या ने सुसाइड करने की कोशिश की है, लेकिन बाद में इन अफवाहों को खारिज कर दिया गया था।

सौम्या सेठ (Saumya Seth)

साल 2017 में मेरी शादी हुई थी और मैंने कंसीव किया। उस समय मैं खुद को जान से मारने का ख्याल करने लगी थी। फिर मेरे पेरेंट्स मुझसे मिलने आए और उन्होंने मुझे डिप्रेशन की स्थिति से बाहर निकालने में मदद की।

जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin)

एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने भी खुलासा करते हुए बताया था कि उनके मन में भी सुसाइड करने के ख्याल आए थे। दरअसल शुरुआती दिनों में जैस्मीन कई बार ऑडिशन्स में रिजेक्ट हो गई थीं, जिसके कारण उनका आत्मविश्वास काफी कम हो गया था। एक्ट्रेस के मन में खुद की कमियों से डील करते हुए सुसाइड करने का ख्याल भी आया था।

Share this story

Around The Web