Friday FlashBack: जब काजोल और रेखा ने एक ही कपड़े के अंदर लिपटकर करवाया था ऐसा खतरनाक ‘फोटोशूट’ मचा था बवाल

Friday FlashBack: बॉलीवुड के सुपरस्टार कहलाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। 
Friday FlashBack: जब काजोल और रेखा ने एक ही कपड़े के अंदर लिपटकर करवाया था ऐसा खतरनाक ‘फोटोशूट’ मचा था बवाल

Friday FlashBack: बॉलीवुड के सुपरस्टार कहलाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वजह है उनका न्यूड फोटोशूट जिसके वजह से कुछ द्वारा उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। हालांकि, मजेदार बात यह है कि पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री उनके स्पोर्ट में खड़ा हुआ है।

लेकिन अभी भी ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह को खूब खरी-खोटी सुनाई गई, इतना ही नहीं उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया है। लेकिन आपको जानकारी बेहद हैरानी होगी कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जिन्होंने बिना कपड़ों के बेहद ही बोल्ड और हॉट फोटोशूट करा चुके हैं, जिनके सामने रणवीर भी ‘पानी भरते’ नजर आ रहे हैं।

हम यहां जिस फोटोशूट की बात कर रहे हैं वो किसी एक्टर का नहीं, बल्कि हसीनाओं का है। रेखा और काजोल का है। यह बात उस दौर की है, जब ऐसा करने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था। 80 के दशक में भी एक्ट्रेस ने अपने हॉट फोटोशूट से सबको होश उड़ा दिए हैं।

हालांकि, तब भी ऐसे फोटोशूट को ‘बेहूदा’ कहा गया था, इतना ही नहीं दोनों के खिलाफ संस्कृति के साथ खिलवाड़ करने के भी आरोप लगे थे।

1992 की फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बाद, काजोल 1993 की अपनी फिल्म थ्रिलर बाजीगर के साथ शाहरुख खान के साथ रातोंरात स्टार बन गईं थी। जबकि रेखा पहले से ही अपनी एक अलग पहचान बना चुकी थीं।

1996 में, काजोल और रेखा ने एक फेमस मनोरंजन पत्रिका के लिए एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था, जिसको लेकर काफी विवाद भी उस समय हुए थे। काजोल और रेखा ने एक ही कपड़े के अंदर बिना कुछ पहने एक साथ लिपटकर बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाया था।

आपको सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी, जिसमें एक से बढ़कर एक हॉट पोज दिए हैं। आइये आपको आपको बताते हैं कि कब, कहां, कैसे शूट हुआ था।

फोटोशूट में काजोल और रेखा मैगजीन कवर के लिए बेहद ही हॉट फोटोशूट करवाती हुईं नजर आ रही हैं। फोटो में उन्होंने एक ऑफ-शोल्डर स्वेटर पहना था, लेकिन इस बात ने सभी को हैरान कर दिया कि दोनों डीवाज़ तस्वीर में एक ही स्वेटर में नजर आ रहीं हैं।

काजोल और रेखा (Kajol Rekha Photoshoot) के इस फोटोशूट ने फिलहाल सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। उस समय इन तस्वीरों को लेकर काफी बवाल हुआ था। रेखा और काजोल ने सिने ब्लिट्स मैगजीन के लिए ये फोटोशूट करवाया था।

मैगजीन के कवर पर उनकी फोटोज छपी थीं। इस फोटोशूट के दौरान रेखा और काजोल ने एक ही कपड़े में भी फोटोज खिंचवाई थी।

Share this story

Around The Web