अगस्त के महीने में बॉलीवुड की ये फिल्मे लगाने वाली है एंटरटेनमेंट का तड़का, देखिए लिस्ट

बॉलीवुड की ये फिल्मे लगाने आ रही है एंटरटेनमेंट का तड़का। एंटरटेनमेंट की दुनिया के लिए अगस्त का महिना सबसे अच्छा होने वाला हैं। 
अगस्त के महीने में बॉलीवुड की ये फिल्मे लगाने वाली है एंटरटेनमेंट का तड़का, देखिए लिस्ट

बॉलीवुड की ये फिल्मे लगाने आ रही है एंटरटेनमेंट का तड़का। एंटरटेनमेंट की दुनिया के लिए अगस्त का महिना सबसे अच्छा होने वाला हैं। इस महीने कई बड़े-बड़े स्टार्स की बिग बजट फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। ज्यादातर फैंस को अपने पसंदीदा स्टार्स की मूवीज का इंतजार है। आज हम बताएंगे अपनी इस रिपोर्ट में उन फिल्मों के बारे में,आइये डालें एक नजर लिस्ट पर।

डार्लिंग्स ( Darling )

आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा स्टारर ब्लैक कॉमेडी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 5 अगस्त के दिन रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों की ओर अच्छा रिस्पांस मिला है।

लाल सिंह चड्ढ (Laal Singh Chaddha)

आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा'(Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को अद्वैत जैन ने डायरेक्ट किया है।

रक्षाबंधन (Raksha Bandhan)

अक्षय कुमार स्टारर ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) भी 11 अगस्त के दिन ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को आनंद एल राय ने बनाया है और ये सीधे आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।

दोबारा (Dobaaraa)

तापसी पन्नू स्टारर ‘दोबारा’ (Dobaaraa) को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 19 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया है, जिसे फैंस को ओर से खूब प्यार मिला।

लाइगर (Liger)

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पहली बार किसी फिल्म के साथ आए हैं। फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) 25 अगस्त के दिन रिलीज होगी। इसे पूरी जग्गनाथ ने डायरेक्ट किया है।इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Share this story

Around The Web