Instant Loan : अब 30 सेकेंड में बिना किसी पेपरवर्क के मिलेगा इतने रुपये का Instant Loan! ये रहा पूरा प्रोसेस

In 30 seconds without any paperwork, you will get instant loan of so much money! Direct credit will be in your account, here is the whole process
Instant Loan : अब 30 सेकेंड में बिना किसी पेपरवर्क के मिलेगा इतने रुपये का Instant Loan! ये रहा पूरा प्रोसेस

क्या आपको लोन चाहिए और आप इधर-इधर बात करते करते थक गए हैं। अगर हां, तो आज हम आपको इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp के जरिए लोन लेने का तरीका बता रहे हैं। इस ऐप ने प्रमुख क्रेडिट फर्म कैशे की ओर से एक विशेष क्रेडिट फीचर लॉन्च किया था।

वैसे तो यह फीचर खासतौर पर WhatsApp Business यूजर्स के लिए उपलबध कराया गया है। इस फीचर के तहत वॉट्सऐप बिजनेस प्लेटफॉर्म यूजर्स महज 30 सेकेंड में लोन ले पाएंगे।

सबसे अहम बात कि व्हाट्सएप से लोन लेने के लिए आपको किसी भी दस्तावेज की जरूरत नहीं होगी। वहीं, आपको कोई भी एप्लीकेशन फॉर्म नहीं भरना होगा। इसके अलावा आपको कोई भी ऐप डाउनलोड नहीं करनी होगी।

कैसे लें व्हाट्सएप से लोन 

कैशे की मदद से इंस्टेंट लोन लेने के लिए यूजर्स को सबसे पहले +91 80975 53191 नंबर अपने फोन में सेव करना होगा। फिर इसके बाद WhatsApp चैट बॉक्स में जाकर इस नंबर पर HI मैसेज टाइप कर भेजना होगा। इस मैसेज को भेजने पर WhatsApp बिजनेस यूजर्स को प्री-अप्रूव्ड लोन मिलेगा।

कौन उठा पाएगा इस फीचर का फायदा?

यह एक इंडस्ट्री लीडिंग फर्स्ट क्रेडिट लाइन सुविधा है जो एआई-पावर्ड है। इस सर्विस का आनंद 24/7 लिया जा सकता है। यह एक कॉन्टैक्टलेस मोड है जहां से तुरंत लोन लिया जा सकता है। हालांकि, केवल सैलरी पाने वाले ग्राहक ही इस सर्विस का लाभ ले पाएंगे।

मैक्सिमम लोन कितना मिलेगा 

इस फीचर के तहत एआई-पावर्ड मोड के जरिए केवाईसी चेक और वेरिफिकेशन प्रोसेस पूरा किया जाएगा। इसके बाद आपकी क्रेडिट लाइन तय की जाएगी। इसका सीधा मतलब यह है कि आपको मैक्सिमम कितना लोन दिया जाएगा इसकी जानकारी आपको यहां दी जाएगी।

Share this story

Around The Web