Jasleen Matharu के बाद अब Rani Chatterjee के साथ नजर आए भजन सम्राट Anup Jalota

Jasleen Matharu के बाद Rani Chatterjee के साथ दिखे भजन सम्राट Anup Jalota, आखिर मामला है क्या?
Jasleen Matharu के बाद अब Rani Chatterjee के साथ नजर आए भजन सम्राट Anup Jalota

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं. सभ्य और मनमोहक दिखने के अलावा, वह सोशल मीडिया पर भी सक्रिय होने लगी है। रानी चटर्जी आए दिन अपने नए प्रोजेक्ट्स की जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री के प्रशंसकों को यह जानकर खुशी होगी कि वह जल्द ही भजन सम्राट अनूप गलोटा के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी।

अनूप जलोटा-रानी चटर्जी आये साथ

रानी चटर्जी जल्द ही स्क्रीन पर सुश्री सिंघम के अपने अवतार को प्रदर्शित करती दिखाई देंगी। लेकिन इससे पहले, उन्होंने अनूप गलुता के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम किया। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी। रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर भजन सम्राट के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों सितारे बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि अनूप जलोटा और रानी चटर्जी फिल्म में साथ नजर आएंगे या म्यूजिक वीडियो में। रानी चटर्जी और अनूप गलुता के साथ कॉमेडियन सुनील पाल भी दिखाई देंगे। अब ये तिकड़ी किसी शो में या किसी म्यूजिक एल्बम में साथ दिखाई देगी, लेकिन इतना तो साफ है कि जब ये दोनों साथ होंगे तो खूब मस्ती करेंगे.

अनूप जलोटा म्यूजिक इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं, जिन्होंने जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस 12 में एंट्री कर सभी के मन में तहलका मचा दिया था. शो में अनूप गलुता और गैस्लिन का रिश्ता काफी चर्चा में रहा है। शो में रहते हुए दोनों ने हमेशा यह दावा किया कि वे रिलेशनशिप में हैं।

हालांकि, आउट होते ही अनूप गालुटा और गैसलिन एक दूसरे को फोन करने लगे। अब देखते हैं रानी चटर्जी और अनूप जलोटा को एक साथ देखने के बाद जसलीन का क्या रिएक्शन होता है।

Share this story

Around The Web