जियो ने कर दी नौकरी की टेंशन खत्म! अब मोबाइल में घर बैठकर करें मोटी कमाई, जानिए आसान तरीका

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली रिलायंस जियो आए दिन अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्लान लाती रहती है, जिसे बाजार में रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है।
जियो ने कर दी नौकरी की टेंशन खत्म! अब मोबाइल में घर बैठकर करें मोटी कमाई, जानिए आसान तरीका

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली रिलायंस जियो आए दिन अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्लान लाती रहती है, जिसे बाजार में रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। अब जियो ने एक ऐसा गेमिंग आर्किटेक्चर का विस्तार करने जा रहा है, जो लोगों के बीच अच्छी पकड़ बना सकता है।

अगर किसी वजह से आपके पास पैसा कमाने का कोई जरिया नहीं है तो जियो के इस नए तरीके से आप रकम कमा सकते हैं। इतना ही नहीं पैसा कमाने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत भी नहीं होगी। गेमप्ले और वीडियो-ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग सहित गेमिंग कंटेंट की एक चैनल देगा।

नया प्लेटफॉर्म गेमिंग के शौकीनों को आकर्षक गेम देखने का मौका मिलेगा। जियो गेम्स की शुरुआत 2019 में की गई थी। यह एक गेमिंग सॉफ्टवेयर है जिसने खिलाड़ियों से लेकर डेवलपर्स और पब्लिशर्स तक गेमिंग इकोसिस्टम के सभी स्तरों को आकर्षित किया है। यह ऑनलाइन गेम, टूर्नामेंट और ई-स्पोर्ट्स को विकसित करने के अवसर देता रहता है।

वहीं, JioGamesWatch स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अब गेमर्स को लाइव गेम प्रसारित करने की अनुमति देकर JioGames की कार्यक्षमता का विस्तार करने के लिए आता है। इसे क्रिएटर्स को कम से कम लेटेंसी में किसी भी डिवाइस के साथ अपने कंटेंट को लाइव-स्ट्रीम करने के लिए सशक्त और सक्षम बनाने के लिए डिजाइन किया जाता है।

इसे नई स्ट्रीमिंग सेवा में लाखों दर्शकों की उम्मीद है। कंपनी के मुताबिक, जियो गेम्स वॉच का मकसद है कि गेमिंग की दुनिया से जुड़े लोगों को रोजगार मुहैया कराया जाए और आसान तरीके से ऑनलाइन गेमिंग का प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराया जाए.

यह हर जगह मौजूद

जियो गेम्स वॉच प्लेटफॉर्म दर्शकों के लिए बहुत सारे इंटरैक्टिव अवसरों को शामिल करता है। इसमें दर्शकों के चुनाव और इमोशन के माध्यम से प्रशंसक समर्थन शामिल हैं। प्लेटफॉर्म JioGames ऐप पर Android, iOS और सेट-टॉप-बॉक्स (STB) डिवाइस पर उपलब्ध है। यूजर क्रिएटर्स और इंफ्लुएंसर्स से वीओडी का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

मंच रचनाकारों को उच्च परिभाषा में या मोबाइल स्ट्रीमिंग के लिए विभिन्न रिजॉल्यूशन ऑप्शन्स में गेम स्ट्रीम करने की अनुमति देता है। JioGamesWatch में एक आदर्श स्ट्रीम सेटिंग है और प्लेटफॉर्म पर कई क्रिएटर रिसोर्स उपलब्ध हैं।

Share this story

Around The Web