Kajal Raghwani Video : प्रदीप पांडे और काजल राघवानी का दिखा हॉट रोमांस, वीडियो देख फैंस के छूट गए पसीने

Pradeep Pandey- Kajal Raghwani Video : भोजपुरी सिनेमा के कलाकार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
Kajal Raghwani Video : प्रदीप पांडे और काजल राघवानी का दिखा हॉट रोमांस, वीडियो देख फैंस के छूट गए पसीने

Pradeep Pandey- Kajal Raghwani Video : भोजपुरी सिनेमा के कलाकार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसका नाम है ‘लहंगा चलेलु लसर के ‘ (Lahanga Chalelu Lasar ke ) ये गाना अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

इस गाने में प्रदीप पांडे चिंटू के संग काजल राघवानी ( kajal Raghwani ) नजर आ रही हैं। इस वीडियो में काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू की केमिस्ट्री फैंस खूब को पसंद आ रही है।वीडियो में एक्ट्रेस की कातिलाना अंदाज को देख प्रदीप का उनकी ओर आना और फिर कदम से कदम मिलाना एक शानदार सीक्वेंस हैं।

यहां देखिए पूरा वीडियो….

इस म्यूजिक वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री काफी दिलचस्प दिख रही है और इनकी आंखों के इशारे से भी साफ जाहिर हो रहा है कि ये एक्टिंग नहीं बल्कि इनके अंदर की असली फीलिंग्स हैं। गाने में जहां काजल अपने सेंसुअल डांस से प्रदीप के इंप्रेस करती दिख रही हैं।

इस गाने को लोगों ने लाइक के साथ शेयर किया है।ये गाना इनकी नई फिल्म Love Vivah का है जो डांस और रोमांस से भरपूर है। Worldwide Records Bhojpuri के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 7 मई को रिलीज हुए इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है।

इस गाने को अब तक 2 करोड से ज्यादा लोगों ने सुना है। लाइफ की बात करें तो गाने में अब तक 37,000 से ज्यादा लाइक आ चुकी है। इससे पता चलता है कि लोगों को गाना कितना ज्यादा पसंद आ रहा है।

Share this story

Around The Web