कैटरीना कैफ की खुली पोल, विक्की कौशल नहीं बल्कि ये अभिनेता था पहला पति

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक मशहूर और बड़ी अभिनेत्री है। यह बात तो सभी जानते हैं और वह अपनी खूबसूरती से लाखों करोड़ों दिलों पर राज करती है।
कैटरीना कैफ की खुली पोल, विक्की कौशल नहीं बल्कि ये अभिनेता था पहला पति

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक मशहूर और बड़ी अभिनेत्री है। यह बात तो सभी जानते हैं और वह अपनी खूबसूरती से लाखों करोड़ों दिलों पर राज करती है। कैटरीना कैफ विकी कौशल से शादी करने के बाद आए दिन अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है।

कैटरीना कैफ कई दफा अपने पति विकी कौशल के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर बदलती रहती है जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।इसके अलावा कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने पति के साथ जन्मदिन भी मनाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हालांकि कैटरीना कैफ इन दिनों एक बहुत बड़ी खबर के चलते सुर्खियों में बनी हुई है और वह यह है कि कैटरीना कैफ के पति विकी कौशल उनके पहले पति नहीं है बल्कि बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर के पहली पति रहे हैं।

दरअसल कैटरीना कैफ अपने फिल्मी करियर के दौरान 6 सालों तक रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में रही थी और रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने इंटरव्यू में यह बयान दिया था कि कैटरीना कैफ की वजह से उनका बेटा रणबीर कपूर उनसे दूर हो गया है और घर छोड़कर एक ही छत के नीचे रह रहा है तो इस वजह से यह खबर बनी हुई है कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर शादी करके एक ही घर में रह रहे थे जिसके चलते विकी कौशल नहीं बल्कि रणबीर कपूर उनके पहले पति माने जाते हैं।

हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो कैटरीना कैफ यह जानती है कैटरीना कैफ की वर्कफ्रंट की बात की जाए तो आने वाले समय में उनकी फिल्म भूत पुलिस आने वाली है। कैटरीना कैफ ने इस फिल्म का पोस्टर और टीजर पहले से ही अपने सोशल मीडिया पर जारी कर दिया था। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर नजर आएंगे।

Share this story

Around The Web