फन फेहलाये अफसर के मेज़ पर खड़ा किंग कोबरा , जानिए क्या कहा आईएएस आईपीएस ने

एक रेलवे अधिकारी के केबिन में सांप की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस पर एक आईएएस अधिकारी ने भी प्रतिक्रिया दी है
फन फेहलाये अफसर के मेज़ पर खड़ा किंग कोबरा , जानिए क्या कहा आईएएस आईपीएस ने

डिजिटल डेस्क : दुनिया का सबसे  ज़्यादा  खतरनाक सांप किंग कोबरा को माना जाता है। यह देख गुड्डू की हालत और खराब हो जाती है। ऐसे में जब इस सांप को एक रेलवे स्टेशन पर देखा गया तो लोग डर गए. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

इस पर आईएएस-आईपीएस समेत कई अधिकारियों ने प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, किंग कोबरा स्टेशन मास्टर के केबिन के अंदर डेस्क पर पंखा फैलाए बैठे थे। यह देख वहां मौजूद एक शख्स डर गया। वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे वह शख्स सांप से दूर एक सीट पर बैठा नजर आ रहा है.

बता दें कि इस फोटो को ट्विटर पर @Happytohelp_007 नाम के यूजर ने शेयर किया है। फोटो के कैप्शन में लिखा है कि कोटा मंडल में रेलवे अधिकारी के पैनल रूम में 6 फीट का कोबरा बैठा है. हालांकि, इससे व्यस्त ट्रेन रूट पर रेल सेवाओं पर कोई असर नहीं पड़ा। इस स्टेशन पर हर दिन हजारों इंजीनियरिंग / मेडिकल उम्मीदवार आते हैं।

ट्विटर पर इस तस्वीर के पोस्ट होने के बाद सैकड़ों यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है। किसी ने मजाक में कहा कि किंग कोबरा टिकट काटने आया होगा तो किसी ने कहा कि वह जांच करने आया होगा।

कई अधिकारियों ने की प्रतिक्रिया

पंजाब में तैनात आईपीएस ध्रुमन एच. निंबाले ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि इसका टिकट कौन काटेगा? वहीं, राजस्थान में तैनात आईएएस राम प्रकाश ने लिखा- 'चलो कम से कम टिकट लेने आए हैं, नहीं तो ये लोग आमतौर पर बिना टिकट यात्रा करते हैं।

Share this story

Around The Web