लैंड करा दे.. सोशल मीडिया से वायरल इस शख्स के साथ इतनी बड़ी एक्ट्रेस पैराग्लाइडिंग करने क्यों गईं?

लैंड करा दे.. सोशल मीडिया से वायरल इस शख्स के साथ इतनी बड़ी एक्ट्रेस पैराग्लाइडिंग करने क्यों गईं?

डिजिटल डेस्क : सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग हुआ एक वीडियो आपको कहां से कहां पहुंचा सकता है, ये खबर उसी की एक मिसाल है। मनाली में पैराग्लाइडिंग वाले शख्स विपिन साहू का वीडियो तो आपको याद ही होगा, जो ऊंचाई पर जाते हैं और वहां से बार-बार ट्रेनर से यही कहते हैं- 'भाई मुझको लैंड करा दो, बस भाई मेरे लैंड करा दे।' 

हाथ में सेल्फी स्टिक लिए वह शख्स आंखें बंद किए हुए लगातार बस लैंड कराने की बात करता रहा था और डर के मारे उसके मुंह से बीच-बीच में गालियां भी निकल रही थीं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। 

अब मजेदार बात यह है कि इसी वीडियो की वजह से विपिन को आलिया भट्ट के साथ काम करने का मौका मिल गया है। इस ऐड का वीडियो विपिन साहू ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। 

वीडियो में एक चॉकलेट ब्रैंड का प्रमोशन है। इस वीडियो में ठीक उसी सीन को रीक्रिएट किया गया है, जो विपिन का पैराग्लाइडिंग वाला ऑरिजनल वीडियो था। इस ऐड में विपिन उसी अंदाज में डरते हुए पैराग्लाइडिंग करते नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके पीछे ट्रेनर की जगह आलिया भट्ट नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो में विपिन सेम डायलॉग्स दोहरा रहे हैं जो उस ऑरिजनल वीडियो में था। वह कहते नजर आ रहे हैं- भाई इतनी ऊंची राइड नहीं करनी थी, 500 रुपये एक्स्ट्रा ले ले, मुझे लैंड करा दे यार। पीछे आलिया चुपचाप राइड करती दिख रही हैं और फिर वह विपिन की तरफ एक चॉकलेट बढ़ा देती हैं।

विपिन ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा है, 'कौन कहता है कि एक मीम ऊंचाई तक नहीं पहुंच सकता। कौन कहता है कि किसी मीम की लाइफ केवल 1-2 महीने ही रहती है? सभी स्टीरियोटाइप बकवास बकवास को तोड़ते हुए आलिया भट्ट के साथ शूटिंग।' इसी के साथ उन्होंने चॉकलेट ब्रैंड का शुक्रिया भी अदा किया है।

विपिन ने बताया है कि वह पहले शॉर्ट में वह काफी नर्वस थे। उन्होंने कहा, 'मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि कभी एक दिन हम दोनों साथ बैठकर बातें करेंगे।' 

विपिन के इस वीडियो पर लोग जमकर तारीफ की है। एक ने लिखा है- 'भाई आप सही जगह लैंड किए हैं।' यूजर्स कह रहे हैं- 'छा गए भाई।' किसी ने कहा- 'वाह बेटे वाह, मौज कर दी।'

आपको बता दें कि आलिया इस विज्ञापन के साथ-साथ कई फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। आखिरी बार वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में दिखाई दी थीं और अब जल्द ही वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। 

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में यह दोनों साथ काम करते नजर आएंगे। इसमें इन दोनों के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी दिखाई देंगे।

Share this story

Around The Web