ट्रेंडिंग

हिंदी सिनेमा के दिवंगत दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर लेने वाले है पुनर्जन्म, जाने क्या है पूरा माजरा

Editor
1 July 2022 11:56 AM GMT
हिंदी सिनेमा के दिवंगत दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर लेने वाले है पुनर्जन्म, जाने क्या है पूरा माजरा
x
क्या यह बात सच है की रिशी कपूर वापस आ रहे पुनर्जन्म लेकर ? गोसिप का बाजार तो यही कह रहा

हिंदी सिनेमा के दिवंगत दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं रहे. 2020 में 70 साल की उम्र में एक बीमारी से उनका निधन हो गया। ऋषि कपूर के निधन की खबर ने उनके चाहने वालों को झकझोर कर रख दिया था और वहां ऋषि कपूर परिवार शोक में था।

अब एक शख्स ने कहा है कि ऋषि कपूर वापस आ रहे हैं. आइए जानते हैं किसने कहा ये शुभ मुहूर्त। क्या इस व्यक्ति के मुंह से निकली यह शुभ बात सच होने वाली है ?कलर्स चैनल ने अपने डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

यह एक प्रोमो वीडियो है, जिसमें फराह खान और नीतू कपूर नजर आ रहे हैं।इस शो को होस्ट कर रहे टीवी एक्टर करण कुंद्रा इस वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं, ‘नीतू जी, आप दादी बनने जा रही हैं, आप सभी हमें. तरफ से बहुत-बहुत बधाई’.इस पर नीतू कपूर कहती हैं, शुक्रिया, आप जानते हैं, इससे अच्छी खबर और कोई हो ही नहीं सकती.

इसी बीच मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता फराह खान बीच में बोलते हुए नीतू कपूर से कहती हैं, ”मुझे लगता है कि ऋषि कपूर जी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बच्चे के रूप में वापस आ रहे हैं.” तब नीतू कपूर कहती हैं, ‘हां’अब देखना यह है कि फराह खान के मुंह से निकली बात कितनी सच साबित होती है।

बता दें, बीते सोमवार आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंट होने की बात कहकर फैन्स के चेहरों पर रौब डाला था.आलिया भट्ट ने इतनी बड़ी खुशखबरी की दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं।

Next Story