2 के सिक्के पर मची महालूट! बदले में मिल रहे इतने लाख रुपये, जल्द करें बिक्री

अगर आप के पास सन 1994, 1995, 1997और 2000 का पुराना और दुर्लभ 2 रुपये का सिक्का राख है तो इसे तीन लाख रुपये में आसानी से बेच सकते हैं। 
2 के सिक्के पर मची महालूट! बदले में मिल रहे इतने लाख रुपये, जल्द करें बिक्री

वैश्विक बाजार में तमाम वेबसाइट्स ऐसी हैं, जो इन दिनों पुराने सिक्कों और नोट को नीलामी कर खरीद रही हैं, जिसका आप आसानी से लाभ उठा सकते हैं। अगप बचपन में आपको पुराने नोट और सिक्के कलेक्ट कर रखने का शौक है तो फिर यह खबर आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है।

इन दिनों ऐसे सिक्कों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है, जिससे आप मालामाल होने का सपना साकार कर सकते हैं। इसलिए लखपति बनने का यह सबसे बढ़िया मौका है, जिसे आप बहुत आराम से भुना सकते हैं।

इसके लिए बस आपको सिक्का निकालकर ऑनलाइनल बेचना होगा। लखपति बनने के लिए आपके पास दो रुपये का सिक्का होना जरूरी है।

इस साल के सिक्के से बन रहे मालामाल :

अगर आप के पास सन 1994, 1995, 1997और 2000 का पुराना और दुर्लभ 2 रुपये का सिक्का राख है तो इसे तीन लाख रुपये में आसानी से बेच सकते हैं। ऊपर बताये गए इन वर्षों के सिक्के आज कल मार्केट में काफी ज़्यादा डिमांड में चल रहे हैं।

इन सिक्कों को घर बैठे बैठे ऑनलाइन ही बेच कर आप लाखों रुपये तक कमा सकते हैं। यह सिक्के आप को चुटकियों में बिना किसी मेहनत के ही लखपति बना सकते हैं।

यहां करें सिक्के की सेल

इस सिक्के को ऑनलाइन बेचने के लिये आप को ज़्यादा मेहनत करने की आवश्यकता नहीं है। आपको इस के लिये केवल कुछ आसान स्टेप्स फॉलो करने होंगे। सबसे पहले आप को ebay, quickr या फिर coinbazar के पोर्टल पर जाना होगा।

यहाँ जा कर आप को अपने आप को एक विक्रेता के तौर पर रेजिस्टर करवाना होगा। इस के बाद आप को अपने इस खास सिक्के की तस्वीर यहां अपलोड करनी होगी। इतना करते ही आप का विज्ञापन पुब्लिश हो जाएगा और लोगों की नज़र में आने लगेगा।

इस के बाद जिसे भी आप के इस सिक्के को खरीदने में रूचि होगी वह आप से संपर्क कर लेगा और इस के बाद आप बात चीत कर के इस की कीमत निर्धारित कर सकते हैं।

अगर आपका सिक्का कंपनी की सभी शर्तों को पूरा करता है तो फिर आप घर बैठे लखपति बनने का सपना साकार कर सकते हैं।

Share this story

Around The Web