मैरिड लाइफ हो गई है बोरिंग, इन तरीकों से लगाएं रोमांस का तड़का,पहले जैसा हो जायेगा प्यार

यदि आपकी मैरिडलाइफ बोरिंग हो गई है, तो आप इन छोट-छोटे टिप्स को अपनाकर अपने रिश्ते में प्यार के रंग भर सकते हैं।
मैरिड लाइफ हो गई है बोरिंग, इन तरीकों से लगाएं रोमांस का तड़का,पहले जैसा हो जायेगा प्यार

डिजिटल डेस्क : जब रिश्ता नया नया होता है, चारों तरफ खुशियां होती हैं और हम अपने इस नए प्यार में खो जाते हैं। लेकिन जब जिंदगी धीरे-धीरे आगे बढ़ती है, तो कई कारणों की वजह से जिंदगी में बोरियत आने लगती है।

रिश्ते में पहले जैसा रोमांस  नही रहता। इसकी वजह चाहें जो भी हों मगर इस तरह हमारे रिश्‍तों से रोमांस दूर होता जाता है और शादीशुदा जिंदगी बेहद बोरिंग  लगने लगती है।

कई बार रिश्‍तों से रोमांस दूर होता जाता है और शादीशुदा जिंदगी बेहद बोरिंग लगने लगती है। मगर रिश्‍तों को फिर से तरोताजा करने वाली जादू की छड़ी आप ही के पास है। चलिए हम आपको कुछ तरीके बताते हैं। इनकी मदद से आपके जीवन में रोमांस का तड़का लग सकता है।

यादें ताजा करें

आप जब प्यार के रिश्ते में बंधते हैं, तो उस रिश्ते में बंधने से पहले उस रिश्ते की कई ऐसी यादें होती हैं जो बेहद ही खूबसूरत और यादगार होती हैं। हमारी यादें हमारे लिए किसी धरोहर से कम नहीं होती। 

इसकी वजह यह है कि इनसे जीवन का सुनहरा समय जुड़ा होता है। इसलिए आप भी कभी कभार अपनी यादों को ताजा कर सकते हैं।  साथ बिताए गुजरे पलों को याद कर सकते हैं। यादें आपको और करीब लाएंगी।

एक साथ घुमने जायें

आप डिनर के बाद साथ में टहलने के समय को भी अपने लिए प्‍यार के खूबसूरत मौके में बदल सकते हैं।  एक दूसरे का साथ, एक दूसरे की बातें इस तरह यह थोड़ा सा समय आपको करीब लाएगा।  आप अपनी दिन भर की खास बातों को आपस में साझा कर सकते हैं।

बातचीत ना होने दे कम

अक्‍सर रिश्‍ते जितने पुराने होते जाते हैं, उनमें दूरियां पनपने लगती हैं। इसकी वजह यह भी है कि हम आपस में अपनी समस्‍याओं को शेयर नहीं करते. अपने मतभेदों को बातचीत से सुलझाते नहीं।  ऐसे में आपको अपने रिश्‍तों में मजबूती बनाए रखने के लिए अपने बीच के मतभेदों को बातचीत से, नरमी से सुलझाने की जरूरत है।

अहमियत बताए

शुरुआत में जब हम प्यार के रिश्ते में बंधते हैं, तो हम अपने पार्टनर को हर पल खास महसूस कराने की कोशिश करते हैं। लेकिन जैसे-जैसे समय बितता है, वैसे-वैसे ये प्यार कहीं गुम सा होने लगता है।

इसकी वजह से रिश्ते में बोरियत सी आने लगती है। ऐसे में आप अपने पार्टनर के लिए कुछ खास कर सकते हैं, उन्हें ये बता सकते हैं कि आपके जीवन में उनकी क्या अहमियत है।

Share this story

Around The Web