Nirahua Romance Video: आधी रात प्यार करने के लिए आम्रपाली दुबे को मनाते दिखे निरहुआ, खटिया रोमांस से इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा

Nirahua-Amrapali Dubey Romance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) एक जाना-माना नाम है।
Nirahua Romance Video: आधी रात प्यार करने के लिए आम्रपाली दुबे को मनाते दिखे निरहुआ, खटिया रोमांस से इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा

Nirahua-Amrapali Dubey Romance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) एक जाना-माना नाम है। निरहुआ ने भोजपुरी जगत को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी एक्टिंग को भोजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा जाता है।

वहीं भोजुपरी फिल्म इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है। जब भी ये दोनों स्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर आते हैं, तो धमाल मचा देते हैं।

यही नहीं, ये दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस भी हमेशा बेताब रहते हैं। ऐसे में निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना धड़क जाला छतिया एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

निरहुआ के इस गाने को लोगों द्वारा बार – बार देखा जा रहा है।

यहां देखिये वीडियो:

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना ‘धड़क जाला छतिया’ (Dhadak Jala Chhatiya) जो काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में निरहुआ आम्रपाली दुबे को रोमांस करने के लिए राजी करते हैं। लेकिन आम्रपाली दुबे अपने काम पर लग जाती है।

आपको बता दें कि इस गाने को कल्पना ( Kalpana ) और रजनीश (Rajnish) ने अपनी आवाज दी है। जबकि बोल प्यारे लाल यादव (Pyare Lal Yadav) ने लिखे हैं और रजनीश मिश्रा ने गाने को संगीत से सजाया है।

गाने में अब तक 11 मिलियन से ज्यादा लोग आ चुके हैं। गाने को लोगों ने लाइक के साथ शेयर किया है। लोगों को गाना खूब पसंद आया है।

Share this story

Around The Web