Shilpi Raj पूर्व मैनेजर के प्यार में थी पागल, मैनेजर ने धोखा देकर कर दिया MMS वीडियो लीक

Shilpi Raj MMS Video: पूर्व मैनेजर के प्यार में पागल थी एक्ट्रेस Shilpi Raj, मैनेजर ने धोखा देकर सब कुछ किया बर्बाद, शिल्पी राज का MMS वीडियो भी लीक
Shilpi Raj पूर्व मैनेजर के प्यार में थी पागल, मैनेजर ने धोखा देकर कर दिया MMS वीडियो लीक

Shilpi Raj MMS Video Download: शिल्पी राज के नाम ने पूरे देश में तबाही मचा रखी है. शिल्पी राज का MMS लीक होने के बाद उन्हें जो नहीं भी जनता था वो भी जानने लगा है. बता दे की आज हर इंड्रस्ट्री में सिर्फ शिल्पी राज की ही बात हो रही है. Shilpi Raj के MMS में शिल्पी आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही है.

Shilpi Raj के इस MMS लीक होने के बाद शिल्पी ने कहा की उन्हें बदनाम किया जा रहा है. यही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी कहा की इंड्रस्ट्री के लोग ही उन्हें बदनाम की है.

वही Shilpi Raj के MMS वायरल होने के बाद लोगो ने ये तक कहा की शिल्पी राज के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि उनका बॉयफ्रेंड विजय चौहान है. बता दे की विजय और शिल्पी एक दूसरे को लगभग 1 साल से डेट कर रहे है. लोगो की माने शिल्पी राज के कई गाने के वीडियो आने वाले थे.

जिन्हे वो हिट कराना चाहती थी. इसलिए उन्होंने MMS लीक कराया है. MMS लीक हों के बाद शिल्पी राज के लगातार 4 वीडियो लांच हुए थे. जिन्होंने ताबड़तोड़ व्यूज समेटे थे. आपको बता दे की शिल्पी राज विजय चौहान के पहले अपने एक मैनेजर को डेट कर रही थी. मैनेजर ने उन्हें किस तरह का धोखा दिया इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे है.

बता दें कि साल भर पहले ही Shilpi Raj ने अपनी लाइफ का बड़ा खुलासा किया था. इसमें उन्होंने बताया था कि उनके पूर्व मैनेजर ने प्यार का झांसा देकर उनसे पैसे ठगे. उनकी सारी इनकम अपने पास रखता गया. लेकिन जब शिल्पी ने शादी की बात की तो मुकर गया. इसके बाद से उसने शिल्पी के नाम से शादी की गलत अफवाहें फैलानी शुरू कर दी. शिल्पी ने रोते हुए अपने फैंस के साथ अपना दर्द शेयर किया.

यही नहीं शिल्पी ने ये भी कहा की वो मुझे इस्तेमाल करता रहा और मै बेवकूफो की तरह उस पर विश्वास करती रही. बता दे की मैनेजर से ब्रेकअप के बाद शिल्पी राज विजय चौहान के करीब आ गई थी. वही अब ये भी माना जा रहा है की कही बदला लेने के लिए शिल्पी राज के पूर्व मैनेजर ने ही तो वीडियो वायरल नहीं किया है.

खैर इस बात की अभी तक कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया में मैनेजर को लेकर वायरल हो रही इस खबर को हम आपके सामने पेश कर रही है. अभी तक ये सामने नहीं आ पाया है की एक्ट्रेस का वीडियो किसने वायरल किया है.

शिल्पी राज ने ये कहा है की उन्हें पता है की वो कौन है जिन्होंने उनका MMS लीक किया है. लेकिन अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से किसी का नाम नहीं लिया गया है. ऐसे में किसी के बारे में ये कहना मुश्किल होगा की किसने MMS लीक किया है.

Share this story

Around The Web