ट्रेंडिंग

Kareena Kapoor की फोटो लेते समय कैमरा मेन ने किया ये कांड, गुस्से में पति सैफ बोले...

Editor
6 Jun 2022 5:52 PM GMT
Kareena Kapoor की फोटो लेते समय कैमरा मेन ने किया ये कांड, गुस्से में पति सैफ बोले...
x
बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर का नाम काफी फेमस है और इन दोनों की जोड़ी भी लोकप्रिय जोड़ियों में से एक मानी जाती हैं. वहीं इस कपल की एक झलक पाने के लिए हजारों लोग इंतजार करते रहते हैं

बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर का नाम काफी फेमस है और इन दोनों की जोड़ी भी लोकप्रिय जोड़ियों में से एक मानी जाती हैं. वहीं इस कपल की एक झलक पाने के लिए हजारों लोग इंतजार करते रहते हैं ऐसे में पैपराजी भी इस जोड़ी को अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हुए दिखाई देते हैं.

लेकिन एक समय ऐसा भी आ गया था जब सैफ अली खान भी एक फोटोग्राफर पर अपना आपा खो चुके थे जब उन्हें करीना कपूर के साथ देखा गया था!

दरअसल यह पूरा वाक्य सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी से पहले का है बताया तो ऐसा जाता है कि उन दिनों दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अपने रिश्ते को छुपाना चाहते थे और ऐसे में जब वह एक दूसरे के साथ डिनर करने के लिए गए तो स्टारबक्स ने उनको एकता देख लिया था.

उनकी फोटो क्लिक कर ली थी और ऐसे में इस फोटोग्राफर ने डिटेल्स में खुलासा किया था और यह सबको हैरान कर दिया वही वीडियो में फोटोग्राफर को सैफ अली खान और करीना कपूर को एक साथ फोटो क्लिक करने की पूरी कहानी बताते हुए देखा जा सकता है.

वह बताते हैं कि हमें टिप मिली थी कि करीना कपूर और सैफ अली खान बांद्रा के किसी रेस्टोरेंट में डिनर करने के लिए पहुंचे हैं वहां होटल के बाहर काफी अधिक सिक्योरिटी की.

ऐसे में फोटोग्राफर नहीं यहां तक बताया है कि इस दौरान दोनों अपने रिश्तो को छुपाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन एक साथ फोटो क्लिक उनकी हो चुकी थी जिस वजह से वह खुश नहीं थे उन्होंने बताया कि थोड़ी देर में अचानक दोनों एक साथ बाहर आ गए.

जैसे ही तस्वीर क्लिक करनी शुरू की तो करीना कपूर चिल्लाने लग गई और बोली प्लीज ऐसा मत करो आप मेरा फोटो मत निकालो और वहीं सैफ अली खान एकदम नर्वस दिखने लग गए थे कि ऐसा हो गया है कि यह क्या हो रहा है.

वही फोटोग्राफर आगे यह भी कहते हैं कि फिर दोनों वहां से चले गए वापस होटल के अंदर और उस समय हम लोग बहुत तस्वीर क्लिक कर चुके थे लेकिन हम लोगों का ऐसा था कि और तस्वीर मिलनी चाहिए.

क्योंकि बाहर तो वह लोग आएंगे वही खेल सैफ अली खान एकदम गुस्से में आकर बोले कि अभी मेरा फोटो जो सूट किया है आपने अगर तुमने फिर से तस्वीरें क्लिक की है तो मैं तुम को पीट दूंगा मैं तुम्हारा कैमरा तोड़ दूंगा.

Next Story