बॉलीवुड इंडस्ट्री की ये हसीनाएं फिल्मों में दे चुकी हैं बेहद हॉट सीन्स, फैंस के भी उड़ गए थे होश

 बॉलीवुड की 70 के दशक की जानी-मानी अदाकाराओं के हुस्न का हरकोई दीवाना रहा है।
बॉलीवुड इंडस्ट्री की ये हसीनाएं फिल्मों में दे चुकी हैं बेहद हॉट सीन्स, फैंस के भी उड़ गए थे होश

 बॉलीवुड की 70 के दशक की जानी-मानी अदाकाराओं के हुस्न का हरकोई दीवाना रहा है। तो आज हम बताएंगे अपनी इस रिपोर्ट में इन हसीनाओं के बारे में, बड़े परदे पर इन अदाकाराओं के स्टाइलिश लुक और हॉट अवतार को देखने के बाद फैंस भी कायल रह जाते थे।

बॉलीवुड की इन हीरोअनों ने हॉटनेस की सारी हदें तोड़ते हुए फिल्मों में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स दिए और फैंस का मन डोलने पर मजबूर कर दिया था। कई बार स्क्रिप्ट की डिमांड के बाद भी इन अदाकाराओं को फिल्मों में हॉट सीन्स देने पड़ते हैं। देखिए एक नजर लिस्ट पर।

रेखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों राज किया है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से साथ-साथ अपनी अदाकारी के लिए भी जानी-जाती हैं। रेखा का भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने फिल्म ‘आस्था’ में ओम पूरी और नवीन निश्चल के साथ बोल्ड सीन्स दिए थे।

मंदाकिनी

मंदाकिनी (Mandakini) की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ को भला कोई कैसे भूल सकता है। इस फिल्म में एक्ट्रेस को सफेद रंग की साड़ी लपेटे देखा गया था और उनका ये बोल्ड अवतार खूब चर्चा में रहा था। इस फिल्म में मंदाकिनी और राजीव कपूर के बीच किसिंग भी फिल्माया गया था।

सिमी गरेवाल

70 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ में कई बोल्ड सीन्स दिए थे। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने ऋषि कपूर की टीचर का किरदार निभाया था। उनके द्वारा दिए गया बोल्ड सीन्स खूब चर्चा में रहा था।

जीनत अमन

जीनत अपने(Zeenat Aman) जमाने की बोल्ड अदाकाराओं में से एक थीं। एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अंदाज और ड्रेसिंग के लिए फेमस थीं। जीनत ने फिल्म ‘सत्यम शिवम् सुंदरम’ में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स दिए थे, जो आज भी दर्शकों के बीच लोकप्रिय है।

Share this story

Around The Web