इस एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड संग लिए 7 फेरे, शादी के 5 दिन बाद दिखा ऐसा हाल

First Photos: एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड संग लिए 7 फेरे, शादी के 5 दिन बाद दिखा ऐसा हाल
इस एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड संग लिए 7 फेरे, शादी के 5 दिन बाद दिखा ऐसा हाल

हर तरफ शादियों का सीजन चल रहा है। फिलहाल एक मशूहर एक्टर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है। एक्टर ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्टर करण ग्रोवर और उनकी दुल्हन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गुरुद्वारे में टेका मत्था

दरअसल, पॉपी जब्बल का ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। ऐसे में शादी के कुछ ही दिनों बाद अब पॉपी का ऐसा बेहद सिंपल लुक सामने आया है तो फैंस इसके खूब चर्चे कर रहे हैं।

बता दें कि शादी के बाद करण ग्रोवर और पॉपी गुरुद्वारे में मत्था टेकने के लिए पहुंचे थे। इसके बाद गोल्डन टेंपल से उन्होंने अपनी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है जो कि काफी पसंद की जा रही है।

हिमाचल प्रदेश में रचाई शादी

बता दें कि इस कपल ने 31 मई को शादी रचाई है। इससे पहले करीब 10 सालों ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की शादी का इंतजार फैंस को बेसब्री से था और अब उन्होंने अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तो की मौजूदगी में साथ जीने-मरने की कसमें खाई हैं। दोनों की ये शादी हिमाचल प्रदेश में हुई है।

दूल्हे दुल्हन का लुक

सोशल मीडिया पर करण व ग्रोवर (Karan V Grover) ने अपनी शादी की तस्वीर भी शेयर की है। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि शोर-शराबे से बचने के लिए इन दोनों ने एक इंटिमेट सेरेमनी के दौरान शादी की।

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह एक दम रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं। सिर पर पगड़ी और हाथ में तलवार लेकर करण काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी पॉपी जब्बल भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन दोनों का वेडिंग आउटफिट एक जैसा है।

Share this story

Around The Web