जंगल में बिकिनी पहन नहाती नजर आईं ये एक्ट्रेस, यहां देखें पूरा वीडियो

Shweta Tiwari Video: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो जंगल के बीचों-बीच झरने के नीचे नहातीं नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.
जंगल में बिकिनी पहन नहाती नजर आईं ये एक्ट्रेस, यहां देखें पूरा वीडियो

Shweta Tiwari Video: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. 41 साल की उम्र में भी हसीना अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. 

एक्ट्रेस का ये काम आज का नहीं बल्कि करियर की शुरुआत से है. श्वेता तिवारी को खबरों में बने रहना आता है तभी तो वो भले ही किसी सीरियल में काम ना कर रही हों लेकिन वो लोगों की जुबान पर जरूर रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जंगल में नहाती नजर आ रही हैं. 

श्वेता का वायरल वीडियो

इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं.

जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. फैंस उनकी पोस्ट्स पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने छोटे पर्दे के कई सीरियल्स और टीवी शोज में काम किया है.

साथ ही उन्होंने बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, मराठी सिनेमा की भी कई फिल्मों में काम किया है. फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस की एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसमें वो नहाते हुए दिख रही हैं.

वीडियो है काफी पुराना

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने नहाते हुए दिख रही हैं. बता दें कि यह वायरल वीडियो साल 2009 में आए फेमस शो ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ का है. 

जिसमें एक टास्क के चलते उन्हें कैमरे के सामने नहाना था. इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस झरने के सामने बिकिनी और शॉर्ट स्कर्ट पहन कर नहा रही हैं. उनकी ये वीडियो काफी ज्यादा बोल्ड है, जिसके चलते उस समय भी यह वीडियो काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी. वीडियो के वायरल होते ही शो की टीआरपी काफी ज्यादा बढ़ गई थी. लेकिन शो की टीआरपी को इतना ज्यादा ऊपर ले जाने वाली श्वेता तिवारी का सफर लंबा नहीं था. वो जल्द ही शो से निकल गई.

Share this story

Around The Web