इस वेब सीरीज ने बोल्ड और इंटिमेट सींस से पारा किया हाई, जानिए क्या है इस वेब सीरीज का नाम

वेब सीरीज देखना हर किसी को पसंद होता है। क्योंकि वह घर बैठे या फिर कहीं पर भी देख सकते हैं। लेकिन जब बात आती है उल्लू जैसी वेब सीरीज की बात तब थोड़ा सतर्क होना पड़ता है। 
इस वेब सीरीज ने बोल्ड और इंटिमेट सींस से पारा किया हाई, जानिए क्या है इस वेब सीरीज का नाम

वेब सीरीज देखना हर किसी को पसंद होता है। क्योंकि वह घर बैठे या फिर कहीं पर भी देख सकते हैं। लेकिन जब बात आती है उल्लू जैसी वेब सीरीज की बात तब थोड़ा सतर्क होना पड़ता है। तो आज हम अपनी इस रिपोर्ट में बताएंगे उन वेब सीरीज के बारे में जो सबके सामने नहीं देखनी चाहिए।

हम अपने इस रिपोर्ट में बताएंगे उस वेब सीरीज के बारे में जो रिलीज होते ही तहलका मचा रही है। जानिए उल्लू वेब सीरीज के बारे में।जिसके रिलीज होते ही ट्रैफिक इतना बढ़ गया कि अचानक उल्लू ऐप का सर्वर डाउन हो गया।

जी हां, ऐसा ही हुआ है। वैसे तो उल्लू ऐप पर बोल्ड कंटेंट्स वाले वेब सीरीज की कोई गिनती नहीं है। दूसरे शब्दों में कहें तो ये ऐप ही 18+ कंटेंट्स के लिए बना है, जो आजकल बोल्ड वेब सीरीज के शौक़ीन लोगों को ज्यादा लुभा रहा है।

उल्लू ऐप का सर्वर जिस वेब सीरीज ने डाउन कर दिया, वो है- ‘खुल जा सिम सिम’। इस वेब सीरीज ने रिलीज होते ही इतना तहलका मचाया कि वेबसाइट का सर्वर ही सांस लेना बंद कर दिया। बस फिर क्या था, जो लोग समय निकालकर देखना शुरू किए थे, वो पछताने लगे।

इस वेब सीरीज में निकिता चोपड़ा ने सिमरन का किरदार निभाया है, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से 18+ दर्शकों को मदमस्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसलिए देख कर देखना इस वेब सीरीज को।

खुल जा सिम सिम’ एक नवदंपति की कहानी है। जब सिमरन की शादी होती तो उसके अगले दिन ही उसे अपने पति के सेक्सुअल समस्या के बारे में पता चल जाता है। इस वजह से उसका उसकी इच्छा पूरी नहीं कर पाता।

इससे सिमरन बहुत परेशान रहती है और बार बार अपने पति से झगड़ती रहती है।कट्टा भैया सिमरन को पहली बार देखते ही खो जाते हैं और उसके पीछे जी जान से लगे रहते हैं। अब कट्टा भैया सिमरन को पाने में कामयाब होते हैं या नहीं, ये जानने के लिए आप उल्लू ऐप पर इस वेब सीरीज का आनंद ले सकते हैं।

Share this story

Around The Web