Viral Video: दूल्हा बनने की इतनी खुशी कि भयंकर बाढ़ में भी यूं निकल पड़ा अपनी दुल्हनिया को लेने, लोग बोले- ऐसी भी क्या जल्दी

Viral Video: आजकल बारिश का मौसम चल रहा है. कई जगहों पर तो बाढ़ ने लोगों का जीना बेहाल कर दिया है। राजस्थान जैसे इलाक़ों में तो हालात बदतर हो गए हैं.
Viral Video: दूल्हा बनने की इतनी खुशी कि भयंकर बाढ़ में भी यूं निकल पड़ा अपनी दुल्हनिया को लेने, लोग बोले- ऐसी भी क्या जल्दी

Viral Video: आजकल बारिश का मौसम चल रहा है. कई जगहों पर तो बाढ़ ने लोगों का जीना बेहाल कर दिया है। राजस्थान जैसे इलाक़ों में तो हालात बदतर हो गए हैं. लोग अपने–अपने घरों को छोड़कर जा रहे है. मुख्य रूप से असम की बात करें तो बाढ़ नेतबाही मचाई हुई है.

अब तक कई सारी लोगों की मौत हो चुकी है ऐसे में जरा सोचिए कि इस बाढ़ में किसी की शादी हो सकती है क्या. सीधीबात है कि लोग शादी की तारीख़ आगे बढ़ाएंगे, लेकिन सोशल मीडिया पर एक जुनूनी दूल्हे का विडियो जमकर वाइरल हो रहा है.

यह वीडियो किस जगह का यह तो नहीं पता पर विडियो है बहुत फ़नी।  वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाढ़ का पानी  भरा है, ऐसे में दूल्हा अपना पायजामा ऊपर कर आगे बढ़ रहा है. इसके अलावा दूल्हे के पीछे बारात को देखा जा सकता है यह जुनून ही है कि दूल्हा अपनी शादी कीडेट आगे नहीं बढ़ा सका और सोचा कि चाहे कुछ भी हो जाए।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nareshsharma5571 आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है ‘सात समंदर पार’. इस वीडियो को6.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, किसी ने कॉमेंट किया कि ‘तारीख़ चेंज कर लेता भाई’, तो कोई पूछ रहा है कि ‘दुल्हन कैसे जाएगी’.

Share this story

Around The Web