रोहतक के इस रोडवेज़ कंडक्टर की क्यों हो रही चारों तरफ तारीफ, दीपेंद्र हुड्डा भी कर चुके हैं ट्वीट, जानिए पूरी खबर

बस कंडक्टरों का व्यवहार कैसा होता है वो तो आपने जानते ही होंगे. कई बस कंडक्टर तो यात्रियों से बुरी तरह से पेश आते हैं तो कई अपनी ड्यूटी बहुत अच्छी तरह से निभाते हैं.
रोहतक के इस रोडवेज़ कंडक्टर की क्यों हो रही चारों तरफ तारीफ, दीपेंद्र हुड्डा भी कर चुके हैं ट्वीट, जानिए पूरी खबर  

बस कंडक्टरों का व्यवहार कैसा होता है वो तो आपने जानते ही होंगे. कई बस कंडक्टर तो यात्रियों से बुरी तरह से पेश आते हैं तो कई अपनी ड्यूटी बहुत अच्छी तरह से निभाते हैं. दिल्ली के बस कंडक्टरों की बात करें तो उनका रवैया किसी से भी नहीं छुपा है.

वहीं कल्पना कीजिए कि आप इस भीषण गर्मी में कहीं जाने के लिए बस में यात्रा कर रहे होते हैं इतने में ही कंडक्टर आपके सामने आकर खड़ा हो जाए और उसके हाथ में लोटे में ढेर सारा पानी हो.

कैसा लगेगा अगर कंडक्टर आपको टिकट काटने के बजाय पीने का पानी दे तो… हरियाणा रोडवेज की बस में कंडक्टर की ड्यूटी करने वाले सुरेंद्र शर्मा कुछ ऐसा ही करते हैं.

इस कारण वह आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बन गए है.

हरियाणा से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने सुरेंद्र शर्मा की तस्वीर की, जो पानी की बोतल लेकर बस के अंदर खड़े हैं. हुड्डा ने बताया कि जिस बस में सुरेंद्र ड्यूटी पर हैं, उसमें वह पानी की कैन रखते हैं.

जैसे ही कोई यात्री बस में चढ़ता है, वे उसे पीने का पानी देते हैं. इसके बाद उनका टिकट काट दिया जाता है. सुरेंद्र रोहतक जिले के भाली आनंदपुर के रहने वाले हैं और अपनी ड्यूटी करते हुए लोगों के मन में एक अमिट छाप छोड़ रहे हैं.


2009 बैच के आईएएस अधिकारी अविनाश शरण ने भी सुरेंद्र शर्मा के बारे में ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि सुरेंद्र पिछले 12 साल से कंडक्टर का काम कर रहे हैं. नौकरी ज्वाइन करने के बाद से ही वह बस में वाटर सर्विस भी कर रहे हैं.

 सुरेंद्र शर्मा के इस कार्य की वजह से उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है. उनकी तारीफों का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि दिपेंद्र हुड्डा और आईएएस अधिकारी भी उन्हें लेकर पोस्ट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सुरेंद्र शर्मा के इस कार्य की वजह से खूब तारीफ की जा रही है. जिस वजह से सुरेंद्र शर्मा हरियाणा में चर्चा का विषय बन गए हैं.

Share this story

Around The Web